PM मोदी ने कर दिया क्लियर, कहा - किसी भी हाल में लागु होगा UCC, गरीब को लूटने वाले जा रहे जेल

PM मोदी ने कर दिया क्लियर, कहा - किसी भी हाल में लागु होगा UCC, गरीब को लूटने वाले जा रहे जेल

DESK : लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। जिसको पार्टी ने भाजपा का संकल्प मोदी की गारंटी का नाम दिया है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ गृहमंत्री अमित शाह,पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण मौजूद रहें। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि वन नेशन-वन इलेक्शन का सपना साकार करेंगे। 


इसके अलावा यूनिफॉर्म सिविल कोड पर बात करते हुए पीएम ने कहा कि आज देश के लिए UCC आवश्यक है और इसे लागू किया जाएगा। पीएम ने कहा कि भ्रष्टाचार पर कड़ी कार्रवाई जारी है। गरीब और मध्यम वर्ग के हक छीनने वाले जेल जायेंगे। ऐसे ही कार्रवाई होती रहेगी। पीएम ने जीत की उम्मीद जताते हुए कहा कि इस संकल्प पत्र पर 4 जून के बाद काम शुरू हो जायेगा। हालांकि उन्होंने कहा कि 100 दिन के प्लान पर काम शुरू हो चुका है। 


वहीं, पिछले 10 साल में भ्रष्टाचार पर भाजपा सरकार ने कितनी बड़ी कड़ी कार्रवाई की है। भ्रष्टाचार गरीब, मध्यमवर्ग का हक छीनता है। हजारों करोड़ के घोटाले बंद हुए हैं और गरीब को हक मिल रहा है। गरीब को लूटने वाले जेल जा रहे हैं। निरंतर सख्त कार्रवाई होती रहेगी, यह मोदी की गारंटी है। मैंने लाल किले से कहा था कि यही समय है-सही समय है। 


आने वाले एक हजार वर्षों के लिए भारत के भविष्य को तय करने वाला यह उत्तम से उत्तम अवसर है, उत्तम से उत्तम समय है। भाजपा के संकल्प पत्र पर 4 जून के नतीजे के बाद तुरंत तेजी से काम शुरू हो जाएगा। सरकार पहले ही 100 दिन के एक्शन पर काम कर रही है। 140 करोड़ लोगों का अपना एम्बिशन मोदी का मिशन है।