‘सिर्फ राहुल ही क्यों पीएम मोदी और शाह की भी जांच होनी चाहिए’ हेलीकॉप्टर चेकिंग पर कांग्रेस की मांग

‘सिर्फ राहुल ही क्यों पीएम मोदी और शाह की भी जांच होनी चाहिए’ हेलीकॉप्टर चेकिंग पर कांग्रेस की मांग

DELHI: लोकसभा चुनाव में अपनी जीत को सुनिश्चित करने के लिए सभी दलों के उम्मीदवार खूब पसीना बहा रहे हैं। उम्मीदवारों के पक्ष में पार्टी स्टार प्रचारक भी ताबड़तोड़ रैलियां करते दिख रहे हैं। इन सब पर चुनाव आयोग की पैनी नजर है। चुनाव आयोग की फ्लाइंग स्क्वाड की टीम ने तमिलनाडु के निलगीरी में चुनाव प्रचार करने जा रहे राहुल गांधी की हेलीकॉप्टर की जांच की। इसको लेकर कांग्रेस ने अब बड़ी मांग कर दी है।


कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने कहा कि सिर्फ राहुल गांधी ही क्यों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के हेलीकॉप्टर की भी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की जांच से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन चुनाव आयोग को पीएम मोदी और गृहमंत्री के हेलीकॉप्टर की जांच भी करनी चाहिए। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी की थीम सॉंग और रिटायर्ड 21 जजों की सीजेआई को लिखी गई चिट्ठी के मुद्दे पर भी जवाब दिया।


लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने राहुल गांधी को इस बार भी केरल की वायनाड सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। राहुल गांधी सोमवार को चुनाव प्रचार के लिए वायनाड जा रहे थे। इसी दौरान चुनाव आयोग की फ्लाइंग स्क्वाड की टीम ने तमिलनाडु के निलगीरी में राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की जांच की हालांकि इस जांच के दौरान चुनाव आयोग की टीम को कोई आपत्तिजनक चीज हाथ नहीं लगी। अब कांग्रेस ने मांग कर दी है कि जिस तरह से राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की जांच की गई उसी तरह से पीएम मोदी और अमित शाह के हेलीकॉप्टर की भी जांच होनी चाहिए।