PM मोदी 27 अप्रैल को सभी राज्यों के सीएम से करेंगे बात, कोरोना को लेकर रणनीति पर होगा मंथन

PM मोदी 27 अप्रैल को सभी राज्यों के सीएम से करेंगे बात, कोरोना को लेकर रणनीति पर होगा मंथन

DELHI : देश में कोरोना के हालात को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ 27 अप्रैल को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 अप्रैल की सुबह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से जुड़ेंगे और राज्यों के अंदर कोरोना के हालात  और लॉकडाउन के पालन सहित ताजा स्थिति की समीक्षा करेंगे.

 2 अप्रैल को भी किए थे बात

2 अप्रैल को भी पीएम मोदी ने सभी राज्यों के सीएम से बात की थी. इस दौरान बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने खुद राज्य में स्वास्थ्य सुविधाओं की कमी का मामला पीएम मोदी के सामने उठा डठाया था. पीएम मोदी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में नीतीश कुमार ने बिहार को N95 मास्क और पीपीई किट मुहैया कराने की मांग रखी थी. नीतीश कुमार ने खुद कहा था कि बिहार के पास N95 मास्क और PPE किट की भारी किल्लत है. बिहार में 5 लाख PPE किट की मांग की थी. जिसके मुकाबले केवल 4000 ही उसमें से मुहैया कराया गया है. इसके अलावे 10 लाख  N95 मास्क की मांग की गई थी. जिसमें से मात्र 50 हजार ही उपलब्ध कराये गए हैं. पीएम मोदी ने सभी सीएम से कहा था कि मैं 24 घंटे मौजूद हूं. अगर कोई कभी भी बात करना चाहे तो कर सकता है. 


11 अप्रैल को भी किए थे बात

पीएम मोदी ने सभी राज्यों के सीएम से 11 अप्रैल को बात किए थे. सभी राज्यों के सीएम से लॉकडाउन बढ़ाने के लेकर सुझाव मांगा था. सभी राज्यों के सीएम ने कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए लॉकडाउन बढ़ाना का सुझाव दिया था. जिसके बाद 14 अप्रैल को पीएम मोदी ने लॉकडाउन बढ़ाने का एलान कर दिया था. जिसके बाद लॉकडाउन का समय 3 मई तक बढ़ा दिया गया.