PM मोदी आज रात 8 बजे देश को करेंगे संबोधित, कोरोना वायरस पर अगले कदम की होगी बात

PM मोदी आज रात 8 बजे देश को करेंगे संबोधित, कोरोना वायरस पर अगले कदम की होगी बात

 DELHI : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर से देश को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री आज रात 8 बजे कोरोना वायरस के मसले पर देश को संबोधित करेंगे .पीएम ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. 

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट में कहा है कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण बातें देशवासियों के साथ साझा करूंगा. आज रात 8:00 बजे देश को संबोधित करने वाला हूं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से यह जानकारी साझा किए जाने के बाद कि वह आज रात एक बार फिर देशवासियों को संबोधित करने वाले हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि कोरोना वायरस से मुकाबले के लिए कोई बड़े फैसले का एलान पीएम मोदी कर सकते हैं. पीएम मोदी ने इसके पहले जब कोरोना वायरस पर देशवासियों को संबोधित किया था तो जनता कर्फ्यू की अपील की थी. देश भर में जनता कर्फ्यू अभूतपूर्व तरीके से सफल भी रहा था. लेकिन अब कोरोना वायरस अपना दायरा बढ़ा लिया है. प्रधानमंत्री मोदी आज देशवासियों से क्या अपील करते हैं इस पर सबकी नजरें टिकी हुई है. आपको बता दें कि देश के 30 राज्यों में कोरोना वायरस के कारण लॉक डाउन किया जा चुका है और पीएम खुद अपील कर रहे हैं कि लोग घरों से बाहर ना निकले.