पियक्कड़ सम्मलेन कराने वाले नीतीश के चहेते नेता तेजस्वी को करेंगे सपोर्ट, बनायेंगे सीएम

पियक्कड़ सम्मलेन कराने वाले नीतीश के चहेते नेता तेजस्वी को करेंगे सपोर्ट, बनायेंगे सीएम

SIWAN : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद करीबी माने जाने वाले जेडीयू नेता और पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह अब शराबबंदी को लेकर अपनी ही पार्टी के विरोध में खड़े हो गये हैं. इतना ही नहीं, श्याम बहादुर सिंह ने इसकी वजह से तेजस्वी यादव के समर्थन करने की भी बात कह दी है. उन्होंने खुद राजनीति से संन्यास लेने की बात कही.


बातों ही बातों में उन्होंने कहा कि 'नीतीश कुमार शराबबंदी में संशोधन करेंगे तो ठीक है. नहीं तो अब हम तेजस्वी यादव का सपोर्ट करने जा रहे हैं, उसको सीएम बनायेंगे, क्योंकि नीतीश कुमार का वोट घट गया है. आज दारु बंद कर दिए हैं, कल मेहरारू बंद कर देंगे. थोड़ा सा ढीला करना चाहिए.'


आपको बता दें कि श्याम बहादुर कई दफे जेडीयू के टिकट पर विधायक रह चुके हैं, हालांकि पिछला चुनाव हार गये थे. लेकिन पार्टी के प्रमुख नेताओं में शामिल किये जाते हैं. ये वही श्याम बहादुर हैं जो रंगीला विधायक के तौर पर जानेत जाते रहे हैं.


सब इंतजाम होई

श्याम बहादुर सिंह ने सिवान स्थित अपने आवास पर आज लोगों से बात की. वहां एलान किया “हम पियक्कड सम्मेलन कराने जा रहे हैं. गांधी मैदान में. थोड़ी ठंढ़ कम हम जो जाये तब बुलायेंगे. लोगों को बुलायेंगे और जो लोग कहेंगे वह पिलायेंगे. बहुत सारा ब्रांड है. पूंजी के हिसाब से जो ठीक बैठेगा वह लोगों को पिलायेंगे. पियक्कड सम्मेलन में लोगों से पूछेंगे कि पीने वाले कितने हैं औऱ न पीने वाले कितने लोग हैं.”


दारू कभी बंद हुआ है

श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि वे मुख्यमंत्री जी से हाथ जोड़ कर आग्रह करेंगे कि थोड़ा ढीला करें. वैसे भी दारू कभी बंद हुआ है. कभी बंद नहीं हुआ है. लेकिन होम सर्विस नहीं सेल्फ सर्विस वाला व्यवस्था होना चाहिये. श्याम बहादुर बोले-इयर बीयर सब लोगों को मिलना चाहिये. विदेशी नहीं देशी भी खुलना चाहिये. गरीब आदमी विदेशी कहां से पीयेगा. उसके लिए देशी का इंतजाम होना चाहिये. 


मुख्यमंत्री कोर्ट से उपर हैं क्या

श्याम बहादुर सिंह लोगों से संवाद कर रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि नीतीश जी तो कह रहे हैं कि शराब चालू नहीं करेंगे. श्याम बहादुर बोले-कोर्ट से उपर बाड़न का. सब जज लोग पी रहे हैं. मुख्यमंत्री जी मेरी बात नहीं मानेंगे तो फरिया लिया जायेगा. लोगों ने पूछा क्या सरकार गिर जायेगी. श्याम बहादुर बोले-वोटिंग होगा. शराब में ढील तो देना ही पडेगा. इसके लिए ही तो वे पियक्कड़ सम्मेलन कराने जा रहे हैं. 


श्याम बहादुर सिंह के इन बातों का वीडियो वायरल है. हम आपको बता दें कि रंगीला विधायक के तौर पर चर्चित श्याम बहादुर शुरू से चर्चे में रहे हैं. कई दफे स्टेज पर डांस गर्ल्स के साथ उनके नाचने का वीडियो वायरल हो चुका है. तमाम विवादों के बावजूद उनकी पहचान सिवान और आस-पास के इलाकों में नीतीश कुमार के बेहद करीबी नेता के तौर पर होती रही है.