बिहार: पिता और चाचा हर रोज़ करते हैं रेप, पैसे की लालच में मां भी जबरन कराती है गंदा काम, लड़की की आपबीती सुन आपके भी होश उड़ जाएंगे

बिहार: पिता और चाचा हर रोज़ करते हैं रेप, पैसे की लालच में मां भी जबरन कराती है गंदा काम, लड़की की आपबीती सुन आपके भी होश उड़ जाएंगे

SAMASTIPUR: अगर किसी लड़की को कोई परेशानी हो तो वो बेझिझक अपने पिता से शिकायत करती है, लेकिन जब एक पिता ही दरिंदगी पर उतर आए तो एक बेटी क्या करेगी ? ऐसा ही एक मामला बिहार के समस्तीपुर से सामने आया है, जहां 15 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ उसका पिता और चाचा हर रोज़ गंदा काम करता है। इतना ही नहीं, पीड़िता की मां चंद पैसों के लिए अपनी बेटी के जिस्म की बोली लगाती है। पीड़िता ने जो आपबीती फर्स्ट बिहार को सुनाई है, उसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। 


घटना समस्तीपुर जिले के सिंघिया पंचायत 3 की है। पीड़िता ने बताया है कि मेरे पिता और चाचा मेरे साथ रोज गंदा काम करते हैं। मेरे माता-पिता पैसों के लिए दूसरे लोगो से मेरा रेप करवाते है। विरोध करने पर मेरे साथ बुरी तरह से मारपीट की जाती है। इसके बाद लड़की ने जो बताया उसे यकीन कर पाना शायद मुश्किल होगा। पीड़िता ने बताया कि केवल पिता और चाचा ही नहीं, बल्कि उसके साथ हर रोज 20 से 25 लोग गंदा काम करते हैं। 


पीड़िता से मिली जानकारी के अनुसार, उसके पिता और मां घर मे ही शराब बेचते हैं और उसी लोग से पैसा लेकर लड़की का रेप भी करवाते हैं। हैरान करने वाली बात तो यह है कि थाना की पुलिस भी लड़की के घर शराब पीने आती है और लड़की का दुष्कर्म करती है। लड़की के पास मदद करने वाला कोई नहीं है। पंचायत के पूर्व मुखिया निरंजन सिंह लड़की के घर आता है और शराब पीकर उसका रेप करता है। 


लड़की अपनी ज़िन्दगी से परेशान हो चुकी है। उसकी मदद करने वाला भी कोई नहीं है। पीड़िता ने गुहार लगाया है कि उसकी रक्षा की जाए नहीं तो ये लोग उसकी हत्या कर देंगे। फिलहाल आरोपित परिजनों ने उसे नानी के घर दरभंगा भेज दिया है, जहां उसे मारने की प्लानिंग की जा रही है।