भोजपुरी स्टार पवन सिंह आज काराकाट में दिखाएंगे पावर, क्या कुशवाहा की बढ़ने वाली है टेंशन?

भोजपुरी स्टार पवन सिंह आज काराकाट में दिखाएंगे पावर, क्या कुशवाहा की बढ़ने वाली है टेंशन?

PATNA : निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव मैदान में उतरे भोजपुरी एक्टर पवन सिंह आज काराकाट में अपना पावर दिखाएंगे। पवन सिंह ने सोमवार को औरंगाबाद के देव में विश्वविख्यात सूर्य मंदिर में पूजा-अर्चना कर अपने चुनाव अभियान की शुरुआत की थी। किसी भी दल से टिकट नहीं मिलने के बाद पवन सिंह काराकाट लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव मैदान में हैं।


दरअसल, सबसे पहले बीजेपी ने पवन सिंह को पश्चिम बंगाल के आसनसोल सीट से बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारा था। लेकिन पवन सिंह ने बीजेपी का टिकट लौटा दिया। उनके महागठबंधन के साथ जाने के कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन इसी बीच पवन सिंह ने ऐलान कर दिया कि वह काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। काराकाट की सीट पर एनडीए की तरफ से राष्ट्रीय लोक मोर्चा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा चुनाव मैदान में हैं। जबकि इंडिया गठबंधन की तरफ से भाकपा (माले) ने राजाराम सिंह कुशवाहा को मैदान में उतारा है।  


काराकाट लोकसभा क्षेत्र में आगामी 13 मई से नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। इससे पहले भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह ने सोमवार को अपने चुनाव अभियान का आगाज कर दिया है। पवन सिंह ने नामांकन के पहले काराकाट में रोड शो और जनसंपर्क अभियान शुरू करेंगे। काराकाट संसदीय क्षेत्र में वह 23-24 अप्रैल को दो दिवसीय रोड शो करेंगे। उन्होंने इसे "जन आशीर्वाद यात्रा" का नाम दिया है। पवन सिंह आज रोड शो के लिए सुबह 6 बजे आरा से काराकाट के लिए रवाना हो गए।


आज से दो दिनों तक पवन सिंह काराकाट में रोड शो करने के साथ ही साथ कई तरह के कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इनके रोड शो में बड़ी संख्या में लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। ऐसे में माना जा रहा है कि एनडीए के उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा की टेंशन बढ़ने वाली है। उधर, पवन सिंह के रोड शो को लेकर पुलिस और प्रशासन की टीम ने मुकम्मल तैयारी कर रखी है और पवन सिंह के काफिले में उमड़ने वाली भीड़ को लेकर अपनी रणनीति पर काम कर रही है।