पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर की पति की हत्या, प्राइवेट पार्ट को पत्थर से कुचला

पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर की पति की हत्या, प्राइवेट पार्ट को पत्थर से कुचला

DESK : एक ऐसी सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जिसने सबको हैरत में डाल दिया है. एक पत्नी अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति का मर्डर कर दी. दोनों ने म‍िलकर पत‍ि की पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं, मृतक के गुप्तांग को भी चोट पहुंचाई गई. पुलिस इस मामले की कार्रवाई में जुटी हुई है. 


पुलिस को मध्य प्रदेश के श‍िवपुरी में सिर कुचली एक व्यक्ति  की लाश मिली थी. इस मर्डर केस का खुलासा पुल‍िस ने 24 घंटे में ही कर द‍िया. पुलिस ने इस कत्ल का पर्दाफाश करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मर्डरकांड के रहस्य से पर्दा उठाते हुए एसपी राजेश स‍िंह चंदेल ने बताया कि श‍िवपुरी थाना इलाके के मानस भवन में जो लाश मिली थी, उसकी पहचान मुकेश जाटव के रूप में हुई थी. तफ्तीश में पता चला कि इसकी पत्नी के कल्लू पठान नाम के व्यक्ति से नाजायज संबंध थे. इन लोगों ने म‍िलकर मुकेश को शराब पिलाई और उसकी पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी. 


मृतक शख्स मुकेश जाटव की हत्या उसकी पत्नी ने ही अपने प्रेमी कल्लू पठान के संग मिलकर की थी. ये खबर सुनते ही इलाके के लोग दंग रह गए. एसपी राजेश स‍िंह चंदेल आगे बताया कि पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर पहले अपने पति मुकेश को शराब पिलाई और उसके बाद पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी. उनलोगों ने मृतक के गुप्तांग को भी चोट पहुंचाया.