पत्नी को विदा नहीं किया तब सर्विस रिवॉल्वर से साले और ससुर को मारी गोली, आरोपी सिपाही जमुई एसपी कार्यालय में तैनात

पत्नी को विदा नहीं किया तब सर्विस रिवॉल्वर से साले और ससुर को मारी गोली, आरोपी सिपाही जमुई एसपी कार्यालय में तैनात

MUNGER: बिहार के मुंगेर जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पत्नी को विदा कराने आए शख्स ने ससुर की गोली मारकर हत्या कर दी वही साले को भी गोली मारकर घायल कर दिया। आरोपी सोनू सिपाही है जो जमुई एसपी ऑफिस में पोस्टेड है। सोनू ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से इस घटना को अंजाम दिया है। इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। वही आरोपी कॉन्स्टेबल सोनू ने कासीम बाजार थाने में सरेंडर किया है। 


बताया जाता है कि कॉन्स्टेबल सोनू का ससुराल मुंगेर जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के घोसी टोला में है। जहां वह पत्नी की विदाई के लिए गया हुआ था। सोनू की सास ने बताया कि उनकी बेटी आंचल का तबीयत खराब था जिसे दिखाने के लिए वह जमालपुर गयी हुई थी। जब इसकी जानकारी दामाद को हुई तो वो डॉक्टर के क्लिनिक पर पहुंच गया और साढ़े दस बजे रात्रि में उसे घुमने के लिए चलने को कहने लगा। जब दामाद को यह बताया गया कि हम डॉक्टर के पास आए है। आंचल की तबीयत खराब है वो कही जाने की स्थिति में नहीं है। आप जिद्द ना करें कल घर पर आईए बातचीत करते हैं। 


आरोपी की पत्नी ने बताया कि उसकी शादी 16 जुलाई 2021 को हुई थी। शादी के बाद से ही पति का रवैय्या सही नहीं था। जब मेरी तबीयत खराब थी और डॉक्टर से इलाज करवा रही थी तब एक दिन वह आया और रात के साढ़े दस बजे घुमने के लिए जिद्द करने लगा। लेकिन अगले दिन वो घर पर आया और विदा कराने की जिद करने लगा। इस दौरान मेरे पिता और भाई से बकझक करने लगा। बात इतनी बढ़ गयी की उसने सर्विस रिवाल्वर निकाला और ससुर और साले को गोली मार दी। गोली मारने के बाद वह मौके से फरार हो गया। जिसके बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां ससुर की मौत हो गयी जबकि साले की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है।


बताया जाता है कि मृतक बैंक कर्मी गिरधर साव ने अपनी बेटी आंचल कुमारी की शादी नालंदा जिले के मई हिलसा निवासी बिहार पुलिस के जवान और वर्तमान में जमुई एसपी आवास के लोअर सेल में कार्यरत सोनू कुमार से एक साल पूर्व 16 जुलाई2021 को बड़े धूमधाम से की थी । शादी के कुछ दिन के बाद से पति पत्नी के बीच विवाद बढ़ता गया । मामला कई बार थाना स्तर से लेकर सामाजिक स्तर तक समझौते तक पहुंचा। लेकिन हर बार समझौते तक पहुंच मामला और बिगड़ता ही गया। जब बात नहीं बनी तो आंचल हारकर अपने मम्मी पापा के घर घोसी टोला आकर रहने लगी। 


इधर कुछ दिनों से फिर बातचीत होने के दौरान सोनू अपनी बीवी को विदा कराने अचानक अपने ससुराल पहुंच गया। जहां ससुराल वालों ने आंचल को विदा नहीं किया जिसके बाद सोनू गुस्से में आ वहां से निकल गया। और बुधवार की सुबह सर्विस रिवॉल्वर के साथ ससुराल पंहुच गया और घर में घुसते ही अपने ससुर गिरिधर साव और साला कृष्ण कुमार गुप्ता को गोली मार दी अपने छोटे साला को भी गोली मारने के लिए हथियार उठाया पर उसने जाना बचाते हुए भाग के घर का दरवाजा बंद कर लिया। उसके बाद आरोपी दामाद वहां से फरार हो गया। गोली लगने के बाद जहां ससुर बैंककर्मी गिरधर साह की मौके पर ही मौत हो गई और साला कृष्ण कुमार गुप्ता गंभीर रुप से घायल हो गया।