पत्नी की मौत से आहत पति ने भी दे दी जान, एक महीने पहले पत्नी ने की थी खुदकुशी

पत्नी की मौत से आहत पति ने भी दे दी जान, एक महीने पहले पत्नी ने की थी खुदकुशी

BEGUSARAI: खबर बेगूसराय से है, जहां पत्नी की मौत से आहत एक पति ने अपनी जान दे दी। घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सनहा गांव की है। मृतक का शव उसके घर में फंदे से लटका हुआ पाया गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।


मृतक शख्स की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र निवासी श्रीराम पासवान के रूप में की गई है।बताया जा रहा है कि श्रीराम पासवान की शादी तीन महीने पहले ही कुसमहौत गांव की काजल कुमारी के साथ बड़े ही धूमधाम से हुई थी। शादी के महज एक महीने बाद ही श्रीराम पासवान की पत्नी काजल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। श्रीराम पासवान बीते शनिवार को ही बाहर से कमा कर घर वापस लौटा था और देर रात कमरे से उसका शव बरामद किया गया।


इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। परिजनों को आशंका जताई है कि पत्नी की श्रीराम ने पत्नी के वियोग में यह खौफनाक कदम उठा लिया है हालांकि पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही करणों का पता चल सकेगा। फिलहाल पुलिस ने मौत के सभी बिंदुओं पर तफ्तीश शुरू कर दी है।