पटना वाला घर छोड़कर चल जाओ वरना ..., सुशासन की सरकार में पूर्व JDU विधायक को मिली जान से मारने की धमकी

पटना वाला घर छोड़कर चल जाओ वरना ..., सुशासन की सरकार में पूर्व JDU विधायक को मिली जान से मारने की धमकी

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री और उनके नेता हर एक सामाजिक मंच से यह एलान करते हैं कि,राज्य में सुसाशन की सरकार है। यहां अपराधियों को किसी भी हाल में छोड़ा नहीं जाता है। इस बीच अब जेडीयू के ही एक पूर्व विधायक को जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी देने वाला ने उनको कहा है कि, मकान बेचकर वापस अपने घर सासाराम के चेनारी चले जाओ। वरना तुम्हारी जान ले ली जाएगी। 


दरअसल, जेडीयू के पूर्व विधायक ललन पासवान के घर के बहार किसी अंजान ने अपनी गाड़ी खड़ी कर दी। उसके बाद जेडीयू नेता ने अपने घर से पास से गाड़ी हटाने को कहा तो सामने वाला इंसान ने यह कहा कि ,  मकान बेचकर वापस अपने घर सासाराम के चेनारी चले जाओ। वरना यहां रहना है तो इसी तरह रहे नहीं तो जान मार दी जाएगी।  जिसके बाद अब इसको लेकर पूर्व विधायक ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। 


वहीं, थाने में शिकायत दर्ज करवाते हुए पूर्व विधायक ललन पासवान ने हवाई अड्डा थाने में शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि, उन्हें पटना में डर लगने लगा है। अगर यही हाल रहा, तो पटना छोड़कर भागना पड़ेगा। ललन पासवान ने बताया कि कौटिल्य नगर में उनके घर के पास देर रात तक असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगता है। गांजा, स्मैक, शराब सहित अन्य नशीली पदार्थों का लोग सेवन करते हैं। इसकी शिकायत वे पहले भी पुलिस से कर चुके हैं। पुलिस के अफसर भी शिकायत नहीं सुनते। कोई रिस्पॉन्स नहीं देता है।


इसके आगे पूर्व विधायक का कहना है कि, हवाई अड्डा थाने में मामले की शिकायत दर्ज करवाने पहुंचा तो ना ही थानाध्यक्ष मौजूद थे और ना ही OD अधिकारी। उन्हें 20 मिनट तक इंतजार करना पड़ा। ललन पासवान ने कहा कि जब हम जैसे जनप्रतिनिधि ही सुरक्षित नहीं है, तो आम लोगों का क्या होगा। उन्होंने कहा कि, अगर यही हाल रहा तो मकान बेचकर पटना छोड़ना पड़ेगा। मैं अपनी जान की सुरक्षा की बात कर रहा हूं। सरकार क्या करेगी, नहीं करेगी, वो उनका काम है, लेकिन ये स्पष्ट है कि अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है।


इधर, इस पूरे मामले को लेकर हवाई अड्डा थानाध्यक्ष बिनोद पीटर ने बताया कि अज्ञात लोगों के द्वारा धमकी दी गई है। लिखित में आवेदन दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। पहले भी शिकायत दर्ज करवाने के बाद कार्रवाई की गई थी। लिखित शिकायत का आवेदन ले लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जाएगी।