पटना ट्रिपल मर्डर केस में अबतक 12 लोग अरेस्ट, 400 रुपए के लिए 3 लोगों की हुई थी हत्या

पटना ट्रिपल मर्डर केस में अबतक 12 लोग अरेस्ट, 400 रुपए के लिए 3 लोगों की हुई थी हत्या

PATNA: राजधानी पटना के फतुहां में हुए तिहरे हत्याकांड में पुलिस ने अबतक 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने हथियार भी बरामद किए हैं। फतुहा के सुरगा गांव में गुरुवार को दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी हुई थी, जिसमे चार लोगों को गोली लगी थी। चार में से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक का इलाज जारी है। 


पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा ने 12 लोगों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने बताया है कि अब तक की जांच में स्पष्ट हो चुका है कि दोनों पक्षों के बीच पूर्व से ही जमीन को लेकर विवाद चल रहा था लेकिन लेकिन गुरुवार की रात हुई तीन लोगों की हत्या का कारण दूध के बकाया 400 रुपए थे, जिसको लेकर दोनों पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हुआ था।


उधर, इस घटना पर पुलिस मुख्यालय का भी बयान आया है। घटना को लेकर एडीजी जेएस गंगवार ने कहा है कि पैसों के विवाद को लेकर दोनों पक्षों के चार लोगों को गोली लगी। जिसमें तीन की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई, जबकि एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतकों में सुरगा गांव निवासी जय सिंह (50), शैलेश कुमार (35) और प्रदीप कुमार (30)  शामिल हैं जबकि घायल मिंटू कुमार(22) का इलाज पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है।


एडीजी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही राजधानी पटना के वरीय आरक्षी अधीक्षक, सीटी एसपी, पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी, थाना प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। घटनास्थल से एक राइफल, एक एयरगन, 10 खोखा को बरामद किया गया है। गिरफ्तार लोगों से घटना को लेकर पूछताछ चल रही है।