पटना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, धनतेरस के दिन ज्वेलरी दुकान में लूट और हत्या को अंजाम देने वाले अपराधी गिरफ्तार

पटना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, धनतेरस के दिन ज्वेलरी दुकान में लूट और हत्या को अंजाम देने वाले अपराधी गिरफ्तार

PATNA : धनतेरस के दिन राजधानी पटना में ज्वेलरी दुकान में डकैती और हत्या को अंजाम देने वाले अपराधियों को पटना पुलिस ने धर दबोचा है। पटना पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए तीन अपराधियों को लूट के जेवरात और हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है।

पटना के एसएसपी गरिमा मलिक ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया है कि अगमकुआं थाना इलाके में मां गायत्री ज्वेलर्स में इन तीनों अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। लूट के दौरान विरोध करने पर एक व्यक्ति की अपराधियों ने हत्या भी कर दी थी। 

पटना पुलिस ने इस मामले में जिन अपराधियों को गिरफ्तार किया है उनमें चितकोहरा का रहने वाला मनजीत सिंह उर्फ़ ऋषि, पंचशील नगर कुम्हरार का रहने वाला सुनील कुमार उर्फ सुनील कैटी और ग्वालटोली कुम्हरार का ही कल्लू यादव शामिल है।  


पटना पुलिस ने इन तीनों अपराधियों के पास से एक देसी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस बरामद किया है। मनजीत सिंह और ऋषि पुराना हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ शास्त्री नगर, बुद्धा कॉलोनी, श्री कृष्णापुरी, गर्दनीबाग, कोतवाली और अगम कुआं थाना में कई मामले दर्ज हैं। सुनील के खिलाफ पाटलिपुत्र, बुद्धा कॉलोनी, अगम कुआं थाने में अपराधिक मामले दर्ज हैं. जबकि इस पूरे कांड का मास्टरमाइंड कल्लू यादव डेढ़ दर्जन मामलों में आरोपी है।