पटना पुलिस ने छेड़खानी के आरोप में 32 साल के कृष्ण कुमार के बदले निर्दोष 52 साल के कृष्ण सहनी को भेजा जेल

PATNA : लगातार अपने कारनामों को लेकर चर्चा में रहने वाले पटना पुलिस का एक और कारनामा देखिए. पटना पुलिस बिना जांच किए निर्दोष को जेल भेज दिया. 

पत्रकार नगर थाने की पुलिस ने 32 साल के कृष्णा कुमार के बजाय 52 साल के कृष्णा सहनी को छेड़खानी के आरोप बिना सत्यापन के ही जेल भेज दिया. कृष्णा पिछले डेढ़ साल से जेल में बंद है और इधर उसके घर में लोग खाने को मोहताज हो रहे हैं.

मामला 15 जनवरी 2006 का है. सिद्धार्थ नाम के एक शख्स ने पत्रकार नगर थाने में कृष्ण कुमार और मुन्ना साह के खिलाफ छेड़खानी का आरोप लगा FIR दर्ज कराई थी. इस दौरान भीड़ ने भाग रहे दोनों आरोपियों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था. इसके बाद दोनों को जेल भेजा गया और फिर जमानत पर रिहा हो गया. पर बेल टूटने के बाद पुलिस 2018 में कृष्ण कुमार की तलाश करने लगी और फिर पुलिस ने बिना जांच किए ही योगिपुर से 52 साल के मजदूर कृष्ण सहनी को कृष्ण कुमार के बदले जेल भेज दिया.  

आरोपी कृष्ण कुमार की उम्र 32 साल है और उसके पिता का नाम रामचंद्र सहनी है. पर पहले योगिपुर में ही रहता था, पर जेल से बाहर आने के बाद वह उस मोहल्ले से चला गया. वहीं कृष्ण सहनी की उम्र 52 साल है और उसके पिता का नाम रामा महतो है. 

यह मामला सामने आते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है. एसएसपी गरिमा मलिक ने मामले की जानकारी होते ही जांच की बात कही है. वहीं सिटी एसपी पूर्वी ने कहा कि जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है.