पटना के प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर मची अफरा-तफरी

पटना के प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर मची अफरा-तफरी

PATNA: इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है, जहां एक प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया। अगलगी की इस घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गई और आग को बुझाने की कवायद शुरू हुई। इस दौरान इलाके के लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। घटना बेऊर थाना क्षेत्र न्यू बाईपास इलाके की है।


बताया जा रहा है कि शनिवार की शाम बेऊर के न्यू बाईपास इलाके में स्थित एक प्लास्टिक की पीवीसी पाइप बनाने वाले फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पूरी फैक्ट्री को अपनी चपेट में ले लिया। अगलगी की इस घटना के बाद लोगों में चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड और स्थानीय पुलिस को दी गई। पास ही में मौजूद एलएनटी के गोदाम को आग से बचाने के लिए गोदाम के स्टाफ पसीना बहाते नजर आए।


इस दौरान आसपास के लोग अपनी अपनी दुकानों और प्रतिष्ठानों को बचाने की जद्दोजहद करते रहे। बाद में मौके पर पहुंची दमकर की चार गाड़ियों ने हालात को काबू में करने की कार्रवाई शुरू की। अगलगी की इस घटना में कितने की संपत्ति का नुकसान हुआ है फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है।