पटना में वार्ड सदस्य की गोली मारकर हत्या, चुनावी रंजिश में मर्डर की आशंका

पटना में वार्ड सदस्य की गोली मारकर हत्या, चुनावी रंजिश में मर्डर की आशंका

PATNA: खबर राजधानी पटना से है जहां बेखौफ हो चुके बदमाशों ने एक वार्ड सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी। सुबह सवेरे जब लोग महाशिवरात्रि के पूजा पाठ में जुटे थे, तभी गोलीबारी की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। आशंका जताई जा रही है कि चुनावी रंजिश को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया है। घटना बाढ़ थाना क्षेत्र के बाजार समिति के पास की है।


मृतक की पहचान वार्ड संख्या 22 के वार्ड सदस्य परमानंद सिन्हा के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि महाशिवरात्रि के मौके पर आज सुबह जब लोग पूजा पाठ की तैयारी कर रहे थे, तभी बेखौफ बदमाशों ने वार्ड सदस्य परमानंद सिन्हा को गोली मारकर मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर जबतक लोग घटनास्थल पर पहुंचे वार्ड सदस्य की मौत हो चुकी थी।


स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची बाढ़ थाने की पुलिस ने मृतक वार्ड सदस्य के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने मृतक के पास से एक देसी कट्टा और दो गोली बरामद किया है। किस कारण से वार्ड सदस्य की हत्या की गई फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है।