पटना में सरेआम युवक का मर्डर, हवाई फायरिंग करते हुए भागे अपराधी

पटना में सरेआम युवक का मर्डर, हवाई फायरिंग करते हुए भागे अपराधी

PATNA : राजधानी पटना में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हो गए हैं. एक बार फिर सरेआम गोली मारकर युवक की हत्या कर देने का मामला सामने आया है. गोलियों की तड़तड़ाहत से पूरा इलाका गूंज उठा. घटनास्थल पर भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए. आनन फानन में मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. 


घटना पटना सिटी स्थित मंगल तालाब का बताया जा रहा है. मृतक की पहचान खाजेकलां थाना क्षेत्र के लोदी कटरा के रहने वाले मो. साहिल के रूप में हुई हैं. साहिल मंगल तालाब के रास्ते अपने घर लोदी कटरा जा रहा था तभी अर्धनिर्मित पानी टंकी के पास रास्ते में ही उसे अपराधियों ने घेर लिया और सीने से सटा कर उसे गोली मारी और बाद में घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए वहां से भाग निकले. 


चौक थाना प्रभारी गौरी शंकर गुप्ता ने बताया की युवक की पहचान मृतक के पास मिलने मोबाइल फ़ोन के आधार पर की गई है. पटना सिटी डीएसपी अमित शरण ने बताया की साहिल का उसकी पत्नी से विवाद चल रहा था. वो अलग रहता था ऐसे में बच्चे को लेकर विवाद हुआ था. हालांकि शक के आधार पर एक युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है और साहिल के परिवार वालों से भी पूछताछ जारी है.