पटना में सनकी पति ने बेरहमी से कर दी पत्नी की हत्या, चाकू से गला काट मौत के घाट उतारा

पटना में सनकी पति ने बेरहमी से कर दी पत्नी की हत्या, चाकू से गला काट मौत के घाट उतारा

PATNA : बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है, जहां एक सनकी पति ने अपनी ही पत्नी को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया है। घटना आलमगंज थाना क्षेत्र के पीताम्बरा मंदिर के लोहा के गोदाम के पास की है। यहां आरोपी पति ने चाकू के गला रेतकर पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।


जानकारी के मुताबिक पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद आरोपी पति का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। आरोपी पति नीरज कुमार ने चाकू से गला रेतकर अपनी पत्नी रेणु देवी की बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने अपना भी गला काट लिया। पुलिस ने आरोपी पति को इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराय है।


पुलिस की मानें तो पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और खुद भी जान देने की कोशिश की है। फिलहाल हत्या के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है। इधर, घटना के बाद मृतक महिला के परिजनों में हड़कंप मच गया है।