पटना में पूर्व RJD विधायक के रिश्तेदार की पीट-पीटकर हत्या, मामूली विवाद में गई जान

पटना में पूर्व RJD विधायक के रिश्तेदार की पीट-पीटकर हत्या, मामूली विवाद में गई जान

PATNA : खबर राजधानी पटना से है, जहां मामूली विवाद में आरजेडी के पूर्व विधायक की बुआ की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। गोतिया से ईंट हटाने को लेकर शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि मृतका के देवर और भतीजों ने ही बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। घटना बिहटा थाना क्षेत्र के पाली गांव की है।


मृतक महिला की पहचान पाली गांव के वार्ड संख्या 12 की निवासी फुलकुमारी देवी के रूप में की गई है। मृतक फुलकुमारी देवी आरजेडी के पूर्व विधायक सरोज यादव की अपनी सगी बआ थीं। बीते 26 अप्रैल को ईंट हटाने को लेकर फुलकुमारी देवी का देवर और भतीजों के साथ विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ गया कि देवर और भतीजों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी थी।


गंभीर रूप से घायल पूर्व विधायक सरोज यादव की बुआ फुलकुमारी देवी को पटना के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां शुक्रवार की देर रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।घटना की जानकारी मिलते ही आरजेडी के पूर्व विधायक सरोज यादव अस्पताल पहुंचे और अपनी बुआ शव लेकर आरा चले गए।घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक फुलकुमारी देवी के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


पूर्व विधायक सरोज यादव ने बताया कि 26 अप्रैल को उनकी बुआ फुलकुमारी का उनके देवर हीरालाल यादव के साथ विवाद हुआ था। सरोज यादव ने बताया कि विवाद बढ़ने के बाद हीरालाल यादव और उनके बेटों ने फुलकुमारी देवी की बेरहमी से पिटाई कर दी थी। पिटाई के कारण गंभीर रूप से घायल फुलकुमारी देवी की इलाज के दौरान मौत हो गई।