पटना में पुलिस के ऊपर रोड़ेबाजी, जानलेवा हमले में ASI समेत आधा दर्जन लोग जख्मी

पटना में पुलिस के ऊपर रोड़ेबाजी, जानलेवा हमले में ASI समेत आधा दर्जन लोग जख्मी

PATNA : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है पटना से जहां पुलिस के ऊपर रोड़ेबाजी की गई है. इस हमले में कई पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं. ASI समेत आधा दर्जन लोग जख्मी बताये जा रहे है. आपसी विवाद को सुलझाने गई पुलिस टीम के ऊपर बदमाशों ने हमला बोला है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


वारदात जिले के मनेर थाना इलाके की है. जहां  महिनांवा टोला में आपसी विवाद के दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम को अपना निशाना बनाया है. मिली जानकारी के मुताबिक पूर्व वार्ड पार्षद ललन राय और अनिल कुमार के बीच किसी विवाद को लेकर मारपीट और रोड़ेबाजी चल रही थी. घटना की सूचना मिलते ही फौरन पुलिस टीम मौके पर मामले की जांच करने पहुंची. इस दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम के ऊपर जानलेवा हमला बोल दिया. जिसमें मनेर थाना के अवर पुलिस निरीक्षक उमाकांत राय समेत कुल 6 लोग जख्मी हो गए. 


मनेर थानाध्यक्ष के मुताबिक रोड़ेबाजी में ASI समेत आधा दर्जन लोग जख्मी हुए हैं. जख्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल भारी संख्या में पुलिसबल मौके पर मौजूद हैं. उन्होंने आगे बताया कि दोनों पक्षों की ओर से थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.