पटना में लोहा कारोबारी की हत्या, घर लौटने के दौरान बदमाशों ने गोलियों से किया छलनी

पटना में लोहा कारोबारी की हत्या, घर लौटने के दौरान बदमाशों ने गोलियों से किया छलनी

PATNA: सरकार और पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद अपराध की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग रहा है। एक तरफ जहां डबल इंजन सरकार क्राइम मीटिंग कर रही तो दूसरी तरह अपराधी गोलियां बरसा रहे हैं। ताजा मामला राजधानी पटना से सटे मसौढ़ी से सामना आया है, जहां बेखौफ अपराधियों ने एक लोहा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। लोहा कारोबारी दुकान बंद कर अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान बदमाशों ने उसे गोलियों से छलनी कर दिया।


दरअसल, घटना मसौढ़ी अनुमंडल के लहसुना थाना क्षेत्र स्थित उस्मानचक गांव के पास की है। मृतक की पहचान उस्मानचक निवासी बाबूलाल सिंह के 38 वर्षीय बेटे अभय सिंह के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि अभय सिंह शुक्रवार की रात अपनी हार्डवेयर की दुकान बंद करने के बाद वापस घर लौट रहा था, तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसे गोली मार की। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।


गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए और घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल लोहा कारोबारी को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से ड़क्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया। परिजनों ने घायल कारोबारी को मेदंता अस्पताल में भर्ती कराय, जहां थोड़ी ही देर बाद उसकी मौत हो गई।


पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक 6 से 7 राउंड गोली चली है। किस कारण से कारोबारी को गोली मारी गई फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने हर बार कि तरह अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेने का दावा किया है।