कोरोना भगाने के लिए पटना में लगे अजीब पोस्टर, बिहार में चुनाव कराने की मांग

कोरोना भगाने के लिए पटना में लगे अजीब पोस्टर, बिहार में चुनाव कराने की मांग

PATNA : बिहार में कोरोना मरीज की तेज लहर चल रही है। दूसरी लहर ने पूरे सूबे को अपनी चपेट में ले रखा है लेकिन कोरोना से मुक्ति के लिए राजधानी पटना की सड़कों पर आज सुबह-सवेरे से अजीबोगरीब पोस्टर देखने को मिले हैं। इस पोस्टर में मांग की गई है कि राज्य में कोरोना खत्म हो इसके लिए तुरंत चुनाव कराया जाए। 


पटना के डाकबंगला चौराहा, फ्रेजर रोड, इनकम टैक्स से बेली रोड जैसे अलग-अलग इलाकों में इस तरह के पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर में निवेदक के तौर पर बिहार की पीड़ित जनता को बताया गया है। पोस्टर में लिखा गया है कि कोरोना भगाने के लिए बिहार में भी चुनाव हों। थके और हारे हुए मुख्यमंत्री से बिहार और कोरोना संभल नहीं रहा है। बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था मरणासन्न स्थिति में आईसीयू में भर्ती है इसलिए कोरोना के साथ बेरोजगारी भगाने के लिए बिहार में तुरंत चुनाव कराए जाने चाहिए। 


राजधानी पटना में यह पोस्टर किस राजनीतिक दल या उसके कार्यकर्ताओं की तरफ से लगाया गया यह साफ नहीं हो पाया है लेकिन 2 दिन पहले ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था को आईसीयू में भर्ती बताया था और ठीक उसी तर्ज पर अब पटना में पोस्टर लगे हैं। जाहिर है निशाने पर सरकार है और कहीं न कहीं बिहार में महामारी को लेकर अब राजनीति भी तेज होती दिख रही है।