पटना में किशोरी के साथ गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर तीन हफ्तों तक नोचते रहे दरिंदे

पटना में किशोरी के साथ गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर तीन हफ्तों तक नोचते रहे दरिंदे

PATNA : राजधानी पटना में एक लड़की के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के दौरान आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर कई हफ्तों तक उसका यौन शोषण करते रहे। परेशान लड़की और उसके परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है।


केस दर्ज होने के बाद पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक पटना के एक गांव में जब पीड़ित लड़की के माता-पिता रिश्तेदार के घर गए थे। घर में लड़की के अकेली होने की जानकारी मिलते ही देर रात तीन युवक उसके कमरे में घुस गए और जबरन गैंगरेप के बाद उसका अश्लील वीडियो बना लिया।


तीनों युवक वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर तीन सप्ताह तक लड़की से गैंगरेप करते रहे।माता-पिता के घर लौटने पर पीड़ित लड़की ने इस बात की जानकारी उन्हें दी। जिसके बाद माता-पिता ने किशोरी को अपने किश्तेदार के घर भेज किया लेकिन आरोपी युवक वहां भी पहुंच गए।


जिसके बाद पीड़िता की मां ने दनियावां थाने में तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गए हैं। फिलहाल पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है।