पटना में खुला सेंट पॉल इंटरनेशनल हाई स्कूल का 13वां ब्रांच, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने किया उद्घाटन

पटना में खुला सेंट पॉल इंटरनेशनल हाई स्कूल का 13वां ब्रांच, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने किया उद्घाटन

PATNA: पटना के प्रतिष्ठित स्कूलों में शामिल सेंट पॉल इंटरनेशनल हाई स्कूल की 13वीं शाखा का आज अनीसाबाद में शुरूआत हुआ. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने स्कूल की ब्रांच का उद्घाटन किया. इस मौके पर कई औऱ गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे.


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि स्कूलों का मकसद पैसा कमाने के बजाय समाज को शिक्षित करना होना चाहिये. सम्राट चौधरी ने कहा कि उन्हें ये जानकर खुशी हुई कि सेंट पॉल इंटरनेशनल स्कूल ने कम पैसे में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देने का एलान किया है. स्कूल में ट्यूशन फी से लेकर नामांकन शुल्क काफी कम रखा गया है. इससे गरीब घरों के बच्चों को भी बेहतर शिक्षा मिल सकेगी. सम्राट चौधरी ने स्कूल के संचालकों को उनके नेक इरादों के लिए साधुवाद दिया.


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सेंट पॉल इंटरनेशनल ग्रुप ऑफ स्कूल्स और रेड कार्पेट ग्रुप ऑफ स्कूल्स के संस्थापक सरवर आबदीन ने कहा कि उनका मकसद सिर्फ पैसा कमाना नहीं है. मुख्य उद्देश्य ये है कि गरीब बच्चों को भी सही शिक्षा मिले. ऐसे में स्कूल में सारे शुल्क बेहद कम रखे गये हैं. सेंट पॉल इंटरनेशल हाई स्कूल की हर शाखा में शुल्क बेहद कम रखा गया है. 


सेंट पॉल इंटरनेशनल ग्रुप ऑफ स्कूल्स और रेड कार्पेट ग्रुप ऑफ स्कूल्स के निदेशक दानिश आबदीन ने कहा कि इस स्कूल में गरीब परिवार की बच्चियों की शिक्षा पर खास ध्यान दिया जायेगा. अगर उन्हें नामांकन फी से लेकर ट्यूशन शुल्क देने में परेशानी हो रही होगी तो स्कूल प्रबंधन उन्हें हर तरह की मदद पहुंचायेगा. स्कूल के उद्घाटन समारोह में वरीय भाजपा नेता और विधायक नंद किशोर यादव, पूर्व मंत्री औऱ विधायक नितिन नवीन, विधान पार्षद अनिल शर्मा, पूर्व एमएलसी रणविजय सिंह, दीपक ठाकुर समेत कई शिक्षाविद मौजूद थे.