पटना में शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग, दो महिलाओं को लगी गोली, मची भगदड़

पटना में शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग, दो महिलाओं को लगी गोली, मची भगदड़

PATNA : बिहार में शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग पर पूरी तरह से रोक है लेकिन फिर भी हर दिन हर्ष फायरिंग की घटनाएं सामने आती रहती हैं. ताजा मामला राजधानी पटना का है जहां एक शादी समारोह में बाराती और सराती ने हर्ष फायरिंग कर लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाई. थाने से महज 2 किलोमीटर की दूरी पर इस घटना को अंजाम दिया गया. हर्ष फायरिंग के दौरान दो महिलाओं को गोली लग गई जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


मामला दुल्हिनबाजार का है जहां थाने से महज 2 किलोमीटर की दूरी पर पालीगंज-बिहटा मुख्य पथ पर स्थित लालाभदसारा गांव में रेखा यादव की बेटी पूजा कुमारी की शादी में जयमाला और द्वारपूजा के समय बाराती और सराती की ओर से गैरलाइसेंसी हथियार से अंधाधुंध फायरिंग की गई. इससे छत से समारोह देख रही दो महिलाएं जख्मी हो गईं. बताया जा रहा है की बारात सिगोड़ी के गोवारी गांव से आई थी. गोवारी के राम अनुज यादव के बेटे दीनानाथ कुमार से पूजा की शादी थी.


ग्रामीणों के अनुसार जय यादव की पत्नी सीता देवी की केहुनी में जबकि रेखा यादव की एक संबंधी महिला की जांघ में गोली लगी है. जख्मी महिलाएं रानीपुर-पालीगंज की बताई जाती हैं. दो महिलाओं को गोली लगने के बाद वहां भगदड़ मच गई. परिजनों ने जख्मी महिलाओं को इलाज के लिए दुल्हिनबाजार अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया है.