पटना में हैवान पिता ने किया बेटे-बेटी का क़त्ल, पत्नी पर करता था शक

पटना में हैवान पिता ने किया बेटे-बेटी का क़त्ल, पत्नी पर करता था शक

PATNA : राजधानी पटना से एक बार फिर हैवान पिता की करतूत सामने आई है जहां उसने अपने बेटे-बेटी की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी. इतना ही नहीं इससे भी ज्यादा हैरानी की बात यह रही कि आरोपी पिता ने हत्या करने के बाद खुद थाने में जाकर सरेंडर कर दिया. आरोपी द्वारा सरेंडर किये जाने के बाद पुलिसवाले भी हैरान हैं. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. 


घटना पटना के मोकामा थाना क्षेत्र के कनहाईपुर गांव की है. बताया जा रहा है कि देर रात पति-पत्नी में विवाद था. पति ने अपनी पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया. शुक्रवार सुबह जब दोनों मासूम बच्चे सो रहे थे, तब उसने दोनों को मौत के घाट उतार दिया. इस दिलदहला देने वाली घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 


पुलिस के अनुसार हत्या के आरोपी कमल देव उर्फ गोपाल को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है. उसकी मानसिक स्थिति की भी जांच की जा रही है. मृत बच्चों की पहचान अंकित कुमार (8) और अलिशा कुमारी (5) के रूप मे की गयी है. स्थानीय लोगों का कहना है कि कमल देव उर्फ गोपाल और उसकी पत्नी में लगातार विवाद होता था. गोपाल अपनी पत्नी पर शक करता था. 


विवाद होने के कारण वह कुछ दिन पहले अपने मायके चली गयी थी. पति को यह पसंद नहीं आया. बुधवार को फिर से वापस आई तो दोनों के बीच विवाद होने लगा. गुरुवार देर रात गोपाल ने अपनी पत्नी को मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया. दोनों बच्चे घर पर ही थे. रात में दोनों बच्चे जब सो गए तब सुबह करीब तीन बजे के आसपास आरोपी पिता द्वारा ने दोनों बच्चो की बारी-बारी से गला रेतकर हत्या कर दी. वहीं हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद वह मोकामा थाना पहुंच गया. जहां उसने घटना की जानकारी दी.