पटना: ईंट चिमनी भट्ठा में ब्लास्ट से कई मजदूर मलबे में दबे, 4 की मौत, 6 की हालत गंभीर

पटना: ईंट चिमनी भट्ठा में ब्लास्ट से कई मजदूर मलबे में दबे, 4 की मौत, 6 की हालत गंभीर

PATNA: राजधानी पटना से खबर आ रही जहां मनेर में  ईंट भट्ठे की चिमनी ब्लास्ट होने से दो मजदूरों के मौत की खबर आ रही है. वही जानकारी आ रही है कि मलबे में कई मजदूरों के दबे है. हादसा मनेर थाना क्षेत्र के ब्यापुर गांव के लकी ईंट भट्ठा चिमनी का है.


पटना के मनेर में ईंट भट्ठे की चिमनी ब्लास्ट होने से कई मजदूरों के मौत की खबर मिल रही है. जबकि मलबे में कई मजदूरों के दबे होने की जानकारी मिल रही है. हादसा मनेर थाना क्षेत्र के ब्यापुर गांव के लकी ईंट भट्ठा चिमनी का है. 


मिली जानकरी के अनुसार घायलों को पटना रेफर किया गया है. वही 2 मजदूरों की मौत हो गई. वही हादसे के बाद मलबे को हटाकर उनकी डेड बॉडी निकाली जा रही है. आनन फानन में ग्रामीणों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया. घटना के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल है. 


सूचना मिलने के बाद मनेर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची हुई है.चिमनी के मलबे में दबे कई मजदूर: ईंट भट्ठे पर रेस्क्यू का काम तेजी से किया जा रहा है. इस हादसे में कितने मजदूर चपेट में आए हैं इसकी कोई प पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है. प्रशासन ने भी अभी तक मृतकों और जख्मी लोगों के बारे में कोई पुष्टि नहीं किया है