पटना में दिनदहाड़े 25 राउंड फायरिंग, गोलियों की आवाज़ से गूंजा इलाका, जांच में जुटी पुलिस

पटना में दिनदहाड़े 25 राउंड फायरिंग, गोलियों की आवाज़ से गूंजा इलाका, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : राजधानी पटना से इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां जमीन विवाद में दो गुटों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग होनी शुरू हो गई. गोलीबारी की इस घटना में अचानक ट्रैक्टर में आग लगी गई जिसके बाद इलाके में सनसनी मच गई. आनन फानन में लोग आग बुझाने में जुट गए. स्थिति अनियंत्रित होता देख फायर स्टेशन में मामले की जानकारी दी गई. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. 


घटना पटना के फतुहां थाना क्षेत्र के डुमरी गांव की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार, दो गुटों के बीच काफी लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. आज अचानक मामले ने तुल पकड़ लिया और दोनों गुटों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग होनी शुरू हो गई. बताया जा रहा है कि लगभग दो दर्जन राउंड फायरिंग की गई. गोलियों की आवाज़ से पूरा इलाका गूंज उठा. इतना ही नहीं गोलीबारी की वजह से अचानक एक ट्रैक्टर में जबरदस्त आग लग गई. 


आगलगी के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पहले लोगों ने खुद आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन आग इतनी जबरदस्त थी कि उसपर काबू नहीं पाया जा सका. बाद में मामले की जानकरी फायर स्टेशन में दी गई जिसके बाद दमकल गाड़ियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. इधर गोलीबारी की भी सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद मामले की जांच जारी है.