पटना में दस दिनों से लापता कारोबारी के बेटे का नहर से मिला शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

पटना में दस दिनों से लापता कारोबारी के बेटे का नहर से मिला शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

PATNA : खबर राजधानी पटना से है, जहां पिछले 10 से लापता छात्र का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना पटना सिटी के अगमकुआं थाना क्षेत्र स्थित बड़ी पहाड़ी इलाके की है। बीते 25 फरवरी से लापता छात्र अभिनिश कुमार का शव रविवार को नहर से मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। नहर से छात्र का शव मिलने की खबर मिलते ही लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है।


बताया जा रहा है कि JCB की मदद से नहर की साफ-सफाई की जा रही थी। इसी दौरान सफाई कर रहे लोगों ने युवक के शव को देखा। शव को नहर से बाहर निकाला गया, जिसकी पहचान अभिनिश कुमार के रूप में की गई। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के परिजनों ने अभिनिश की हत्या कर शव को नहर में फेंके जाने की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है। पुलिस की मानें तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।


जानकारी के मुताबिक अगमकुआं थाना क्षेत्र निवासी कारोबारी अजीत कुमार का बेटा अभिनिश कुमार रहस्यमय तरीके से घर से लापता हो गया था। अभिनिश बीते 25 फरवरी को घर से निकला था और वापस घर नहीं लौटा। जब परिजनों ने उसके मोबाइल पर फोन किया तो उसका मोबाइल फोन बंद मिला। मोबाइल का अंतिम लोकेशन ट्रांसपोर्टनगर में मिला। परिजन ट्रांसपोर्टनगर पहुंचे तो वहां से उसकी बाइक बरामद हुई लेकिन अभिनिश का कहीं पता नहीं चला। 26 फरवरी को परिजनों ने घटना की जानकारी अगमकुआं पुलिस को दी। लेकिन पुलिस अभिनिश का सुराग पाने में विफल रही।


छात्र के परिजनों और स्थानीय लोगों ने शनिवार को पटना के जीरो माइल पर धरना दिया और पुलिस प्रशासन से अविनिश की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई थी। परिजनों ने आरोप लगाया था कि पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है। इससे पहले बुधवार को भी स्थानीय लोगों ने पटना-मसौढ़ी मार्ग को जाम कर उग्र प्रदर्शन किया था। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने अविनिश को सकुशल बरामद करने का भरोसा परिवार के लोगों को दिया था लेकिन आज उसका शव नहर से बरामद किया गया।