पटना में दारोगा अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज, पुलिस ने कैंडिडेट्स को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

पटना में दारोगा अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज, पुलिस ने कैंडिडेट्स को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

PATNA : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है पटना से जहां पुलिस ने दारोगा अभ्यर्थियों के ऊपर लाठीचार्ज किया है. पुलिस ने कैंडिडेट्स को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा है. इस वक्त डाकबंगला चौराहे पर अफरा-तफरी का माहौल है. दारोगा अभ्यर्थी सड़क पर उतर कर लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. इससे पहले भी राजधानी में इनके ऊपर लाठीचार्ज किया गया था. 


पटना में बिहार पुलिस दारोगा भर्ती के अभ्यर्थी परीक्षा को कैंसिल करने की मांग कर रहे हैं. इससे पहले भी अभ्यर्थी  पटना में हंगामा कर एग्जाम को रद्द करने की मांग कर चुके  हैं. पटना के डाकबंगला चौराहे पर अभ्यर्थियों को हटाने के लिए पुलिस ने बल प्रयोग किया है. उनके ऊपर लाठियां चटकाई गई हैं. बताया जा रहा है कि कई कैंडिडेट्स को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है.


दोपहर में दारोगा अभ्यर्थियों ने हंगामा शुरू किया था. दारोगा अभ्यर्थी साइंस कॉलेज से जेपी गोलंबर के लिए निकले थे. उन्होंने कई कोचिंग संस्थानों को भी बंद कराया था. प्रदर्शनकारी परीक्षा रद्द करने और परीक्षा में हुए धांधली की सीबीआई से जांच कराने की मांग कर रहे हैं. इससे पहले गुरुवार को भी सैकड़ों की संख्या में दारोगा अभ्यर्थियों ने पटना में विरोध प्रदर्शन किया था. दारोगा बहाली के लिए हुई परीक्षा में धांधली का आरोप लगाते हुए अभ्यर्थियों ने गांधी मैदान के पास स्थित जेपी गोलंबर पर हंगामा किया था. अभ्यर्थी विरोध प्रदर्शन करते हुए डाकबंगला चौराहा जाना चाहते थे. प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने बैरिकेडिंग कर रोक दिया था. जेपी गोलंबर पर प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच नोकझोंक भी हुई थी.