पटना में बॉयफ्रेंड को बुला रूम पार्टनर को पिटवाया; बोला- दिल्ली जैसा कांड कर लाश बक्से में भरकर फेंक दूंगा

पटना में बॉयफ्रेंड को बुला रूम पार्टनर को पिटवाया; बोला- दिल्ली जैसा कांड कर लाश बक्से में भरकर फेंक दूंगा

PATNA : राजधानी पटना से एक अजीब मामला सामने आया है.  जहां किराए के फ्लैट में रहने वाली एक लड़की ने अपनी ही रूम पाट्नर को अपने बॉयफ्रेंड को बुला कर पिटवाया. साथ ही रेप कर लाश को बक्से में बंद कर ठिकाने लगाने की धमकी भी दी. यह पूरा मामला  28 जनवरी की सुबह की है. मामला पटना में श्रीकृष्णा पुरी इलाके का है.


पीड़ित लड़की ने बताया कि उसकी रूममेट अपने बॉय फ्रेंड को बुला कर फ्लैट पर शराब पार्टी करती थी. एक दिन विरोध करने पर जबरन उसके रूम में घुस आया और मारपीट कर के बाहर निकाल दिया. पीडिता ने बताया कि उसे दिल्ली रेपकांड कि धमकी दी गई और बोला कि लाश को बक्से में बंद कर ठिकाने लगा दिया जाएगा. लड़की ने बताया कि पहले मेरी रूम पार्टनर ने हाथ पकड़ा, फिर बेड पर पटका. गाली-गलौज की मन नहीं भरा तो अपने बॉयफ्रेंड को कॉल कर के बुलाया. उसका बॉयफ्रेंड जबरन मेरे रूम में घुस गया और फिर एक गाल पर लगातार थप्पड़ मारते रहा. फिर सर दिवार पर भी मारा. बाद में बोतल से मारा और लास्ट में पंखा के स्टैंड से मारा।



जानकारी के अनुसार पीड़ित लड़की मधुबनी जिले की रहने वाली है. जो पटना में एक रियल स्टेट कंपनी में बतौर एडमिन जॉब करती है. 1 दिसंबर को ब्रोकर संतोष के जरिए उसने श्रीकष्णा पुरी इलाके में श्रीराधा हरि अपार्टमेंट में 3 BHK का एक फ्लैट 15 हजार रुपए किराए पर लिया था. किराया महंगा होने की वजह से उसने ब्रोकर के ही जरिए दो लड़की को अपने साथ रख ली. जो अपने आप को स्टूडेंट बताई थी. पहले सब कुछ सही चल रहा था. लेकिन कुछ दिन सारी सचाई सामने आई.



पीड़ित लड़की ने अपनी जान किसी तरह से बचा वहां से निकल गई. इस घटना के बाद से लड़की काफी डरी और सहमी है. फिलहाल पीड़िता पटना छोड़ दी है. अकेले होने की वजह से उसे अपनी जान की चिंता थी. मधुबनी जाने से पहले उसने साक्षी और उसके बॉयफ्रेंड प्रिंस प्रताप के खिलाफ श्रीकष्णा पुरी थाना में लिखित शिकायत दर्ज की.