कृषि पदाधिकारी हुए लापता, बड़ी अनहोनी की आशंका, मोबाइल स्विच ऑफ

कृषि पदाधिकारी हुए लापता, बड़ी अनहोनी की आशंका, मोबाइल स्विच ऑफ

PATNA :  राजधानी पटना से एक ताजा मामला सामने आया है, जहां मसौढ़ी के कृषि पदाधिकारी का कुछ पता नहीं चल पा रहा है. दरअसल घर से अपने दफ्तर के लिए निकले प्रखंड कृषि पदाधिकारी दो दिन से लापता हो गए हैं. उनके परिजनों ने किसी बड़ी अनहोनी की आशंका जताई है. पटना पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


घटना राजधानी पटना के कंकड़बाग थाना इलाके की है. जहां मसौढ़ी के प्रखंड कृषि पदाधिकारी अजय कुमार दो दिन से लापता हो गए हैं. वे सोमवार को ही पटना से अपने कार्यालय जाने के लिए घर से निकले थे, लेकिन न तो मसौढ़ी स्थित प्रखंड कृषि कार्यालय पहुंचे, न ही शाम तक लौट कर वापस पटना आये हैं. 


इस मामले को लेकर जानकारी मिली है कि कृषि पदाधिकारी  अजय कुमार अपनी पत्‍नी पूनम कुमारी और बेटे अभिजीत के साथ दक्षिणी चांदमारी रोड स्थित बुद्धनगर, रोड नंबर-2 में किराए के एक मकान में रहते हैं. वह रोज ट्रेन से मसधि अपने ऑफिस जाते थे. उनके गायब होने से परिजन काफी चिंतित हैं. उन्होंने कई बार फोन लगाया लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा है.


मसौढ़ी थाने के अनुसार BAO की गुमशुदगी का मामला पटना में दर्ज हुआ है, लेकिन फिर भी वे अपने स्तर से जांच में लगे हैं. अजय कुमार के मोबाइल का सीडीआर निकाला गया है. उनका लास्‍ट लोकेशन सरवां के पास का है. अजय कुमार के बेटे अभिजीत कुमार ने जिला कृषि पदाधिकारी और मसौढ़ी के बीडीओ पंकज कुमार को आवेदन देकर पिता की तलाश कराने की गुहार लगाई है. उसने पिता के साथ अनहोनी की भी आशंका जताई है.