पटना में बर्तन के लिए रणक्षेत्र बन गया किचन, सास-बहू के बीच हुई जमकर मारपीट

पटना में बर्तन के लिए रणक्षेत्र बन गया किचन, सास-बहू के बीच हुई जमकर मारपीट

PATNA : खबर राजधानी पटना से है, जहां अगमकुआं थाना क्षेत्र स्थित एक घर में सास और बहू के बीच जमकर मारपीट हो गई। घर के किचन में मामूली बात को लेकर शुरू हुई हाथापाई देखते ही देखते इतनी बढ़ गई कि बहू ने सास को इतना पीटा की सास चक्कर खाकर गिर पड़ी। इस मारपीट का वीडियो घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।


जानकारी के मुताबिक अगमकुआं निवासी सौरव कुमार की शादी साल 2018 में रजनी कुमारी के साथ बड़े ही धूमधाम के साथ हुई थी। पेश से सॉफ्टवेयर इंजीनियर सौरव की मां ने बड़े ही अरमानों से अपने बेटे की शादी की थी। सोचा था कि बहू घर में खुशियां लेकर आएगी लेकिन बहू के घर में आने के कुछ दिन बाद से ही बेटा और बहू के बीच कलह शुरू हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि तलाक तक की नौबत आ गई।


तलाक का केस फाइल करने के बाद बहू रजनी कुमारी जबर उसी मकान में रहती है और तलाक का केस लड़ रही है। बीते 1 मार्च को रजनी अपनी सास कविता देवी के किचन में पहुंच गई और वहां से बर्तन उठाकर अपने कमरे में ले जाने लगी। जब कविता देवी ने इसका विरोध किया तो रजनी उनके साथ मारपीट करने लगी।


पीड़ित सास कविता देवी ने अगमकुआं थाने में बहू के खिलाफ मारपीट करने का केस किया है। पूरे मामले पर अगमकुआं थानाध्यक्ष ने बताया कि सास और बहू के बीच संपत्ति को लेकर पिछले कई वर्षों से विवाद चल रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।