रामनवमी पर अलर्ट के बीच पटना में अपराधियों का तांडव, हज भवन के पास कार सवार 2 लोगों को मारी गोली

रामनवमी पर अलर्ट के बीच पटना में अपराधियों का तांडव, हज भवन के पास कार सवार 2 लोगों को मारी गोली

PATNA: राजधानी पटना से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। जहां रामनवमी के दिन मुख्यमंत्री आवास से 500 मीटर की दूरी पर स्थित हज भवन के पास गोलीबारी की घटना हुई। बाइक सवार अपराधियों ने कार के ड्राइवर समेत दो लोगों को गोली मार दी। इस घटना में दोनों कार सवार घायल हो गये। गोलीबारी की इस घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच गयी। 


स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायल कार सवार को आईजीआईएमएस में भर्ती कराया गया है। वही घटना की सूचना मिलते ही सेंट्रल सिटी एसपी और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। बता दें कि रामनवमी को लेकर पुलिस अलर्ट मोड है। पटना के विभिन्न चौक चौराहे पर पुलिस कर्मियों की तैनाती की गयी है। इसके बावजूद अपराधियों ने आज दिनदहाड़े हज भवन के पास एक कार सवार को निशाना बनाया। 


स्विफ्ट डिजायर कार का रजिस्ट्रेशन नंबर BR01DT/8342 है। मिली जानकारी के अनुसार कार सवार दो लोगों को गोली मारे जाने की खबर आ रही है। जगमाल बिगहा के रहने वाले राजू कुमार और मधेपुरा के पप्पू कुमार को गोली मारी गयी है। दोनों की हालत खतरे से बाहर है। फिलहाल पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी को खंगालने में जुटी है.  


सचिवालय डीएसपी सुशील कुमार ने बताया कि दो बाइक पर सवार 4 अपराधियों ने हज भवन के पास स्विफ्ट डिजायर कार को रुकवाया और कार सवार दो लोगों को गोली मार दी। गोली लगने से दोनों व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गए।