पटना में अनशन पर बैठे AKU के छात्रों की बिगड़ी हालत, PMCH भेजा गया

पटना में अनशन पर बैठे AKU के छात्रों की बिगड़ी हालत, PMCH भेजा गया

PATNA : पटना से अभी-अभी बड़ी खबर आ रही है। पटना  में अनशन पर बैठे छात्रों का हालत बिगड़ गयी है। गर्दनीबाग में धरना पर बैठे छात्रों की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें पीएमसीएच भेजा गया है।

अनशन पर बैठे दो छात्रों की हालत ज्यादा बिगड़ गयी है जिसके बाद उन्हें पीएमसीएच भेजा गया है। परीक्षा की तिथि की घोषणा की मांग को लेकर छात्र अनशन पर बैठे हैं। पिछले तीन दिनों से छात्रों का अनशन चल रहा है। नवीन कुमार नाम के छात्र की हालत ज्यादा ही बिगड़ गयी है। 


ये सभी छात्र आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय के छात्र हैं। छात्रों की मांग  है परीक्षा की तिथि घोषित की जाए। छात्रों का कहना है कि विश्वविद्यालय के अडियल रवैये की वजह से उनका कैरियर चौपट हो रहा है। छात्रों का कहना है कि जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं हो जाती वे अनशन पर डटे रहेंगे। 

विरोध कर रहे छात्रों ने बताया कि आर्यभट्ट नॉलेज यूनिवर्सिटी के तहत आने वाले चार इंजीनियरिंग कॉलेज के तीन हजार छात्रों का भविष्य दांव पर है। छात्रों का कहना है कि पिछले दो महीने से वे सीएम सचिवालय से लेकर राजभवन सभी जगहों का चक्कर लगा चुके हैं लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई है। उनका कहना है कि सभी छात्र सत्याग्रह के रास्ते पर चलकर आंदोलन करने को बाधित हुए हैं। हमलोगों की एक की मांग है कि जल्द से जल्द परीक्षा ली जाए ताकि हमारा भविष्य दांव पर न लगे। छात्रों ने बताया कि बहुत सारे छात्रों का प्लेसमेंट भी हो चुका है।