पटना के लोग हो जाए सावधान: शहर में महिला चोरों का गैंग हुआ एक्टिव, बैंकों में घुसकर इस तरह उड़ा रही है पैसे

पटना के लोग हो जाए सावधान: शहर में महिला चोरों का गैंग हुआ एक्टिव, बैंकों में घुसकर इस तरह उड़ा रही है पैसे

PATNA : बिहार के एक गाना इन दिनों हर एक के जुबान पर चढ़ा हुआ है।  वो है आइए ने हमरे बिहार में।  अब इसी गाने से जुडा हुआ एक मामला राजधानी पटना से सटे इलाके बिहटा में देखने को मिला है। जहां एक महिला गैंग द्वारा बैंक के अंदर आने वाले ग्राहकों के साथ बड़े ही आसानी से चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। जिसके बाद अब लोगों द्वारा यह कहा जाना शुरू कर दिया गया है कि, आइए हमरे बिहार में तो खुद काफी अलर्ट रखिए बाजार और भीड़- भाड़ में। 


दरअसल, पटना जिले के बिहटा में बैंकों के अंदर इन दिनों महिलाओं का एक गैंग एक्टिव हुआ है। जो बैंकों में भीड़ - भाड़ का फायदा उठाकर पैसा जमा और निकासी करने आने वाले ग्राहकों को बड़े ही आसानी से चपत लगा जाती है और किसी को इस बात की भनक तक उस समय नहीं लगाती है। अब इसका खुलासा एक ग्राहक के साथ हुए हादसे के बाद हुआ है। 


बताया जा रहा है कि, बिहटा के भारतीय स्टेट बैंक के पोस्ट ऑफिस रोड के मैन ब्रांच में पैसा जमा कराने आये ग्राहक विपिन कुमार उस समय आश्र्चर्य में पड़ गए।  जब वो पैसा जमा करने काउंटर पर पहुंचे और अपने साथ लाये बैग में पैसा नहीं मिला। इसके बाद वो बैंक मैनेजर से मिल सीसीटीवी जांच करने की बात कही और जब जांच की गयी तो सभी लोग हैरत में पड़ गए। 


जानकारी के मुताबिक, इस सीसीटीवी में फुटेज में दिख रहा है कि, बिहटा थानाक्षेत्र के विष्णुपुरा गांव निवासी विपिन कुमार बैग में पैसा लेकर पैसा जमा करने गए थे। इसी दौरान 3 महिलाओं का गैंग विपिन के पास मडराने लगा और लाइन में खरे विपिन के पीछे एक महिला भी खड़ी हो गई  फिर उस महिला विपिन के बैग से पैसा निकाल कर आराम से मौके से फरार हो गई। विपिन जब अपना बैग चेक किया तो उसके बैग से 56 हजार 800 रुपया गायब था।


इधर, ग्राहक विपिन कुमार ने अज्ञात महिला के खिलाफ थाना में लिखित आवेदन भी दर्ज करवाएं करवाया है।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि, सीसीटीवी फुटेज इ आधार पर जल्द ही आरोपी महिला गैंग को अरेस्ट कर लिया जाएगा।