पटना के एक कॉलोनी में मकान मालकिन चला रही थी सेक्स रैकेट का धंधा, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गये 2 लड़की और 2 लड़के

पटना के एक कॉलोनी में मकान मालकिन चला रही थी सेक्स रैकेट का धंधा, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गये 2 लड़की और 2 लड़के

PATNA: बिहटा के महादेव नगर कॉलोनी में चल रहा था सेक्स रैकेट का धंधा। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने दो युवतियों को दो लड़कों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है। वही एक अन्य महिला जो कि यह धंधा चला रही थी उसे भी धड़ दबोचा है। सेक्स रैकेट का खुलासा होने के बाद से महादेव नगर इलाके में कोहराम मचा हुआ है। पूरे इलाके में इसी बात की चर्चा हो रही है। 


पकड़ी गई दोनों लड़कियां भोजपुर के बड़हरा की रहने वाली है। पूछताछ के बाद दोनों को पुलिस ने छोड़ दिया है। जबकि सेक्स रैकेट के धंधे की  संचालिका रानी देवी जो बबुरा की रहने वाली है। उससे पूछताछ की जा रही है। रानी पिछले कई वर्षों से बिहटा के महादेव नगर में घर बनाकर रह रही है जो अपने घर में अवैध धंधा चला रही थी। 


गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट के धंधे का उद्भेदन किया। पुलिस को घटनास्थल से कई आपत्तिजनक सामान भी मिला है। कई दिनों से बिहटा पुलिस को इस बात की सूचना मिल रही थी कि रानी नाम की महिला दलाल अपने घर में सेक्स रैकेट का धंधा चलाती है। दूसरे प्रदेश और जिले से लड़कियों को लाती है और देह व्यापार का धंधा कराती है। 


उसके घर पर अक्सर लोगों का आना जाना लगा रहता था। घर में संदिग्ध लोगों के आते जाते देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी थी। जिसके बाद बिहटा थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी अन्नू कुमारी ने दल बल के साथ छापेमारी करने पहुंची। घटनास्थल से पति-पत्नी सहित दो युवती और एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। सेक्स रैकेट के खुलासे के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है। 

बिहटा से मयंक की रिपोर्ट