पटना : दरवाजा खटखटाकर घर में घुसा पड़ोसी, चाकू की नोक पर नाबालिग के साथ किया गंदा काम

पटना : दरवाजा खटखटाकर घर में घुसा पड़ोसी, चाकू की नोक पर नाबालिग के साथ किया गंदा काम

PATNA : बिहार की राजधानी से एक दिलदहलाने वाला मामला सामने आया है जहां एक पड़ोसी ने घर में घुसकर चाकू दिखाकर किशोरी के साथ रेप का किया है. इस घटना में किशोरी ने एक युवक के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. अब पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जाएगी.


घटना पटना जिले के नौबतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है जहां पड़ोसी ने घर में घुसकर चाकू का भय दिखाकर किशोरी के साथ दुष्‍कर्म किया. किशोरी ने मो टीपू नामक युवकके खिलाफ केस दर्ज किया है. FIR में नाबालिक ने बताया है कि वह अपने चाचा के साथ घर में थी. परिवार के अन्‍य सदस्‍य नानी के यहां गए थे. टीपू पड़ोसी है इसलिए इस बात कि जानकारी थी. जिसका फायदा उठाकर बुधवार रात करीब नौ बजे टीपू उसके घर पहुंच गया और दरवाजा खटखटाने लगा. टीपू को जानती  थी इसलिए उसने कारण पूछने के लिए दरवाजा खोल दिया. दरवाजा खोलते ही धड़धड़ाते हुए घर में घुस गया. जब तक कुछ समझ पाती उसने मुंह दबा दिया. फिर चाकू की नोख पर यूज़ जबरदस्ती छत पर ले गया. वहां उसके साथ उसने रेप किया.  घटना को अंजाम देने के बाद उसने यूज़ धमकी दी कि मुंह खोला तो जान से मार डालेंगे.


किशोरी ने बताया कि किसी तरह हिम्‍मत करके उसने घटना की जानकारी मोबाइल से अपने परिवार के लोगों को दी. घटना की जानकारी मिलने पर परिवार के लोग सदमें में आ गए. आनन-फानन में घर पहुंचे. इसके बाद पीड़‍ि‍ता को लेकर थाने पहुंचे. और टीपू के खिला केस दर्ज कराया. प्राथमिकी के बाद पुलिस ने त्‍वरित कार्रवाई की. पुलिस छापेमारी कर टीपू को दबोच लिया. थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया की आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर कारवाई की जा रही है. घटना के बाद आरोपित मो.टीपू को गिरफ्तार किया गया है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए पटना भेजा जा रहा है.