पटनासिटी के चूड़ी मार्केट में लगी भीषण आग, अरवल में एक साथ जले दो दर्जन से अधिक ताड़ के पेड़

पटनासिटी के चूड़ी मार्केट में लगी भीषण आग, अरवल में एक साथ जले दो दर्जन से अधिक ताड़ के पेड़

PATNA/ARWAL: पटना सिटी और अरवल में भीषण अगलगी की घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। पटना सिटी के खाजेकला थाना क्षेत्र स्थित चूड़ी मार्केट में भीषण आग लग गयी। घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। 


जिसके बाद दमकल की कई गाड़ियों के साथ फायर बिग्रेड के कर्मी मौके पर पहुंचे और आग को काबू पाने की कोशिश करने लगे। आग इतनी भयावह है कि दमकल कर्मियों को भारी मशक्कत करनी पड़ रही है। वही स्थानीय लोग भी आग को बुझाने में जुटे हैं। अगलगी के कारणों का पता अभी नहीं चल पाया है। 


वही अगलगी की दूसरी घटना अरवल में हुई है जहां मधुश्रवां तरबना में लगी भीषण आग में 30 ताड़ के पेड़़ जलकर खाक हो गये। अरवल जिले के मधुश्रवां मेला स्थित तरबाना में भीषण लगी आग  दो दर्जन से अधिक  ताड़ के पेड़ जल गये हैं। जानकारी के मुताबिक अरवल के मेहंदिया थाना क्षेत्र के मधुश्रवां मेला स्थित तरबना में अचानक करीब 30 तार के पेड़ में आग लग गयी। 


अगलगी की सूचना लोगों ने मेहंदिया थाने की पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि इस दौरान इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। गनीमत थी कि आसपास के खेत में लगे गेहूं के फसल में आग लगने से बच गई नहीं तो किसानों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ जाता। ताड़ के पेड़ में आग कैसे लगी इसके कारणों का पता नहीं चल पाया है।