पटना : बेहोशी की हालत में मिली लड़की, प्रेमी ने गया से उठाया, हाथ पर ब्लेड से लिखा.. आई हेट यू

पटना : बेहोशी की हालत में मिली लड़की, प्रेमी ने गया से उठाया, हाथ पर ब्लेड से लिखा.. आई हेट यू

PATNA : राजधानी पटना से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। पटना के मौर्या लोक से एक लड़की को बेहोशी की हालत में बरामद किया गया है। लड़की को सुबह सवेरे मौर्या लोक में पहुंचे लोगों ने देखा इसके बाद परिजनों को उसके आई कार्ड से मिले नंबर पर फोन किया गया। बाद में कोतवाली थाने की पुलिस को भी जानकारी मिली। लड़की के शरीर पर कई जगह ब्लेड से हमला किया गया है।


लड़की को लेकर जो शुरुआती जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक वह एक कोचिंग संस्थान में पढ़ाने का काम करती है। गया की रहने वाली है। लड़की कल अपने घर से मार्केट के लिए निकली थी लेकिन उसके बाद गायब हो गई। आज सुबह वह बेहोशी की हालत में मौर्यलोक परिसर में मिली। उसके हाथ पर ब्लेड से आई हेट यू लिखा गया है। लड़की गया के एक कोचिंग संस्थान में पढ़ाने का काम करती है। पटना के एक इंग्लिश स्पोकिंग संस्थान में भी वह काम कर चुकी है। सूत्रों की मानें तो इसी संस्थान में काम करने वाले एक स्टाफ की तरफ से लगातार उसे धमकियां मिल रही थी।


लड़की के परिजन पहचान उजागर करने से डर रहे हैं लेकिन फिलहाल पटना के एक अस्पताल में उसका मेडिकल कराया जा रहा है। परिजन कुछ भी खुलकर बोलने को तैयार नहीं है लेकिन उन्होंने इतना जरूर कहा है कि लड़की को लगातार उसी कोचिंग संस्थान के एक स्टाफ की तरफ से धमकियां मिल रही थी, जिसमें वह पहले पढ़ाने का काम करती थी। लड़की के हाथ के साथ-साथ पेट पर भी ब्लड से काटने का निशान है। मौर्यालोक से बरामदगी के बाद जब उससे जानकारी ली गई तो लड़की केवल इतना बता पाई कि वह डालमियानगर मार्केट गई थी लेकिन इसके बाद क्या हुआ उसे कुछ भी याद नहीं है।