पति को नशीली दवाई देकर सुला देती थी पत्नी, फिर सिपाही के साथ गुजारती थी रात, गेट पर पहरा देते थे दो पुलिसवाले

पति को नशीली दवाई देकर सुला देती थी पत्नी, फिर सिपाही के साथ गुजारती थी रात, गेट पर पहरा देते थे दो पुलिसवाले

DESK : तीन पुलिसवालों की ऐसी करतूत सामने आई है, जिसे जानकार आप दंग रह जायेंगे. दरअसल एक पति ने अपनी धोखेबाज पत्नी को सिपाही के साथ जिस्मानी संबंध बनाते पकड़ लिया. पत्नी अपने पति को रोज नशे की गोली देकर सुला देती थी फिर प्रेमी सिपाही के साथ वह रात गुजारती थी. सिपाही के दो दोस्त दरवाजे पर पहरा देते थे. मामले का खुलासा होने के बाद आरोपी सिपाही को एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है.


घटना यूपी के बरेली की है, जहां के कैंट थाना में पोस्टेड एक सिपाही एक शादीशुदा महिला के साथ संबंध बनाते रंगेहाथ पकड़ा गया. बताया जा रहा है कि महिला अपने पति को धोखा देकर सिपाही संग रोज रंगरेलियां मनाती थी. पति को नशीली गोली देने में प्रेमी सिपाही भी उसकी खूब मदद करता था. रोज रात को पति के गहरी नींद में होने के बाद सिपाही प्रेमिका के घर जाकर पूरी रात उसके साथ ही बिताता था.


एक दिन पेट ख़राब होने की वजह से पति ने दूध नहीं पिया. वह दूध को बेड के पास ही रख दिया. लेकिन पत्नी को इस बात की जानकारी नहीं हुई. रात होते ही वह प्रेमी सिपाही के साथ रंगलेलियां मानाने लगी. उसके पति को जब इसकी भनक लगी तो वह दूसरे कमरे में जाकर देखा. अपनी पत्नी को किसी और की बाहों में देखकर वह आगबबूला हो गया. उसने पहले तो मोबाइल निकालकर दोनों का वीडियो बना लिया और फिर थाने को इसकी सूचना दी. 


घटना की सूचना मिलते ही के कैंट थाना की टीम मौके पर पहुंची. इसके बाद इंस्पेक्टर कैंट राजीव सिंह ने आरोपी सिपाही से पूछताछ की. पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ कि कैंट थाने में तैनात आरोपी सिपाही अंकुर की ड्यूटी क्षेत्र में थाने के आसपास रहती थी. इस दौरान सिपाही का अफेयर सर्राफ की पत्नी के साथ हो गया. पहले उसने महिला के पति के साथ दोस्ती की. महिला के घर घर उसका आना-जाना शुरू हो गया. इस दौरान मोबाइल पर सिपाही और महिला की बातचीत और चैटिंग शुरू होने लगी.


दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला काफी आगे तक बढ़ गया. दोनों में जिस्मानी संबंध भी हो गए. सिपाही महिला को गोलियां लाकर देता था. पत्नी नींद की गोलियों को दूध में मिलाकर पति को पिला देती थी. जिसके बाद उसका पति सो जाता था. इसके बाद सिपाही और महिला दोनों एक साथ रात गुजारते थे. 


इस पूरे मामले की रिपोर्ट एसएसपी रोहित सजवाण को भेजी गई है. एसएसपी ने पहले सिपाही को सस्पेंड करने की चेतावनी दी है. फिलहाल उसे लाइन हाजिर कर दिया गया है. पुलिस पूछताछ में इस बात का भी खुलासा कैंट थाने के तीनों सिपाहियों ने मिलकर महिला के घर के पास किराए पर कमरा लिया था, जब सिपाही अंकुर महिला के घर जाता था तो अन्य दो सिपाही इसकी निगरानी करते थे. सिपाहियों की जानकारी में पूरा मामला चल रथा, लेकिन उन्होंने दोस्ती निभाई और इसकी सूचना इंस्पेक्टर या अन्य अधिकारियों को नहीं दी. इस वजह से अन्य सिपाहियों के खिलाफ भी मामले की जांच शुरू कर दी गई है.