पति की लंबी उम्र के लिए पत्नी ने किया हरतालिका तीज, पीट-पीटकर पति ने मार डाला

पति की लंबी उम्र के लिए पत्नी ने किया हरतालिका तीज, पीट-पीटकर पति ने मार डाला

GOPALGANJ: आज हरतालिका तीज है। इस दिन महिलाएं अखंड सौभाग्य की कामना से निर्जला व्रत रखते हुए मां गौरी और भगवान शंकर की पूजा करती हैं। पति की लंबी आयु के लिए गोपालगंज की एक महिला ने भी इस व्रत को किया। लेकिन शराबी पति ने ऐसा काम किया कि व्रत पूरा होने से पहले ही उसकी जान चली गयी। 


पति-पत्नी के रिश्ते को तार-तार कर दिया गया। घटना का कारण क्या था यह अब तक पता नहीं चल सका है। लेकिन बताया जाता है कि घरेलु विवाद को लेकर शराबी पति ने पत्नी को लाठी डंडों से इस कदर पीटा कि उसकी मौत हो गयी। तीज पर्व के दिन हुई इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।


घटना गोपालगंज के फुलवरिया के श्रीपुर ओपी स्थित मांझा चतुर्भुज की है। जहां इस घटना की खबर जंगल में आग की तरह फैल गयी और देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। इस घटना से लोग भी काफी हैरान है। घटना की चर्चा इलाके में खूब हो रही है। 


लोगों के बीच इस बात की चर्चा है कि आखिर कौन सी ऐसी बात थी कि शराबी पति ने इतना पड़ा कदम उठाया। पति की लंबी उम्र के लिए पत्नी ने हरतालिका तीज का व्रत कर रखा था। उसका व्रत पूरा हुआ भी नहीं था कि पति ने उसकी हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।