पार्टी के कार्यक्रम के नाम पर भाजपा नेताओं के घर घूम रहे मंत्री अशोक चौधरी: JDU के नेताओं ने किया भारी विरोध, बचकर खिसके मंत्री

पार्टी के कार्यक्रम के नाम पर भाजपा नेताओं के घर घूम रहे मंत्री अशोक चौधरी: JDU के नेताओं ने किया भारी विरोध, बचकर खिसके मंत्री

PATNA: जेडीयू के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अपनी ही पार्टी के मंत्री अशोक चौधरी को घेर लिया. पार्टी के नेताओं ने आरोप लगाया कि मंत्री अशोक चौधरी जेडीयू के कार्यक्रम के नाम पर अपना एजेंडा चला रहे हैं. वे भाजपा नेताओं के घर पर घूम रहे हैं. जेडीयू नेताओं ने मंत्री को जमकर खरीखोटी सुनायी. कार्यकर्ताओं के आक्रोश को देखते हुए मंत्री अशोक चौधरी वहां से खिसक गये.


रोहतास में हुआ वाकया

ये वाकया रोहतास जिले के दिनारा में बुधवार को हुआ। दरअसल मंत्री अशोक चौधरी ने जेडीयू के बैनर तले 5 नवंबर को पटना में भीम संवाद कराने का एलान किया है. इसके तहत वे हर जिले में घूम रहे हैं. अशोक चौधरी कह रहे हैं कि वे महादलित तबके के लोगों को कार्यक्रम में आने का न्योता दे रहे हैं. इसी क्रम में वे आज रोहतास जिले के दिनारा प्रखंड के गांवों में घूम रहे थे.


जेडीयू कार्यकर्ताओं ने घेरा

दिनारा में बुधवार को जेडीयू के प्रखंड अध्यक्ष विद्यानंद कुशवाहा के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मंत्री अशोक चौधरी की गाड़ी को घेर लिया. मंत्री जब गाड़ी से नीचे उतरे तो प्रखंड अध्यक्ष समेत दूसरे नेताओं ने उन पर आरोपों की झड़ी लगा दी. प्रखंड अध्यक्ष विद्यानंद कुशवाहा ने कहा कि मंत्री अशोक चौधरी भाजपा समर्थकों के घरों में घूम रहे हैं. उनके कार्यक्रम की जानकारी जेडीयू के प्रखंड अध्यक्ष या किसी दूसरे नेता को नहीं है. 


महागठबंधन का माहौल खराब कर रहे हैं मंत्री

दिनारा के जेडीयू नेताओं और मंत्री अशोक चौधरी के बीच तीखी बहस हुई. जेडीयू नेता आरोप लगा रहे थे कि मंत्री अशोक चौधरी महागठबंधन का माहौल खराब कर रहे हैं. प्रखंड अध्यक्ष विद्यानंद कुशवाहा ने कहा कि वे समता पार्टी के समय से नीतीश कुमार के साथ संघर्ष करते आये हैं, लेकिन ऐसा पहले कभी नहीं देखा था. जेडीयू के मंत्री अपनी पार्टी के नेताओं-कार्यकर्ताओं को दरकिनार कर बीजेपी वालों के पास जा रहे हैं. 


जेडीयू प्रखंड अध्यक्ष विद्यानंद कुशवाहा ने कहा कि वे मंत्री की गाड़ी के आगे सो जायेंगे. लेकिन उन्हें माहौल खराब करने नहीं देंगे. पूरे महागठबंधन में गलत मैसेज जा रहा है. वे अपने नेता नीतीश कुमार का नाम खराब नहीं होने देंगे. प्रखंड अध्यक्ष के साथ साथ दूसरे जेडीयू नेता और कार्यकर्ता भी मंत्री पर आरोपों की झड़ी लगा रहे थे. 


खिसक गये मंत्री

जेडीयू नेताओं के तीखे तेवर को देख कर मंत्री अशोक चौधरी को जवाब नहीं सूझ रहा था. उन्होंने सफाई देने की कोशिश की कि पार्टी के जिलाध्यक्ष को अपने कार्यक्रम के बारे में बता दिया था. लेकिन पार्टी के नेता-कार्यकर्ता इसे मानने को तैयार नहीं थे. जेडीयू कार्यकर्ताओं के आक्रोश को देखते हुए मंत्री अशोक चौधरी ने वहां से बचकर निकल जाने में ही भलाई समझी. वे अपनी गाड़ी में बैठ कर चलते बने.