परिवारवाद पर पीएम मोदी के बयान पर बोले तेजस्वी...प्रधानमंत्री ने सम्राट चौधरी को कहा था..क्योंकि वो उनके बगल में बैठे थे

परिवारवाद पर पीएम मोदी के बयान पर बोले तेजस्वी...प्रधानमंत्री ने सम्राट चौधरी को कहा था..क्योंकि वो उनके बगल में बैठे थे

PATNA: महागठबंधन की जन विश्वास महारैली पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में कल 3 मार्च को आयोजित की गयी। रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए तेजस्वी यादव गांधी मैदान पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की। कहा कि 20 फरवरी से हम पूरे बिहार में जन विश्वास यात्रा पर निकले थे लोगों का भारी आशीर्वाद और समर्थन मिला। यात्रा के दौरान ही हमने सभी लोगों को रैली में आने का न्योता दिया था। लोग भारी संख्या में रैली में कल आएंगे। महागठबंधन की महारैली अब तक की सबसे ऐतिहासिक रैली होगी। इतनी भीड़ उमड़ेगी की आज तक किसी भी पार्टी की रैली में इतनी भीड़ नहीं जुटी होगी। जन विश्वास यात्रा जन तीर्थ यात्रा में बदल गया है। 


बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी आज बिहार दौरे पर थे। औरंगाबाद और बेगूसराय में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी रहे। बिहार के राज्यपाल राजेन्द्र आर्लेकर भी मौजूद रहें। औरंगाबाद हो या बेगूसराय दोनों ही जगहों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम मोदी से कहा कि अब एनडीए का साथ कभी नहीं छोड़ेंगे। नीतीश ने अपने पालाबदलने की कहानी सुनाई। पीएम मोदी से कहा कि “बीच में हम गायब हो गये थे, लेकिन हम फिर आपके साथ हैं. हम आपको आश्वस्त करते हैं कि अब इधर उधर होने वाले नहीं हैं. हम रहेंगे आपके ही साथ.” नीतीश के ऐसा कहने पर तेजस्वी यादव पहले मुस्कुराएं फिर कहा कि उनको शुभकामना है। अच्छा है इस बार जो कहा है वह कम से कम कर दें। 


पीएम मोदी ने इस दौरान लालू-तेजस्वी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि विरासत में कुर्सी तो मिल जाती है लेकिन मां-बाप के काम को बताने की हिम्मत नहीं होती। उन्होंने आगे कहा कि परिवारवादी पार्टियों की हालत बहुत खराब है। बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद परिवारवाद की राजनीति हाशिये पर जाने लगी है। उन्होंने कहा कि औरंगाबाद के इस कार्यक्रम में आए लोगों के चेहरे की चमक बिहार को लूटने का सपना देखने वालों के चेहरों की हवाइयां उड़ा रही हैं। पीएम मोदी के इस बयान पर तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने सम्राट चौधरी को कहा था क्योंकि वो वहां बगल में बैठे हुए थे।