बिग ब्रेकिंग: पप्पू यादव को जेल भेजने की तैयारी, तुरंत गांधी मैदान थाना से भेजा जा रहा मधेपुरा

बिग ब्रेकिंग: पप्पू यादव को जेल भेजने की तैयारी, तुरंत गांधी मैदान थाना से भेजा जा रहा मधेपुरा

PATNA : इस वक्त एक बड़ी खबर पटना से सामने आ रही है. जाप सुप्रीमो पप्पू यादव की गिरफ़्तारी में नया अपडेट ये है कि उन्हें तत्काल जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. बताया जा रहा है कि पूर्व सांसद को 32 साल पुराने एक मामले में जेल में डालने की तैयारी है. मधेपुरा जिला की पुलिस पटना आ गई है. पप्पू को तत्काल पटना के गांधी मैदान थाना से मधेपुरा भेजने की तैयारी लगभग पूरी हो गई है.


जानकारी मिली है कि पूर्व सांसद पप्पू यादव की गिरफ्तारी 32 साल पुराने मामले में हुई है. मंगलवार को पटना में पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद अब उनको मधेपुरा भेजने की तैयारी चल रही है. बताया जा रहा है कि देर शाम तक पप्पू यादव आज ही मधेपुरा पहुंच जायेंगे. 


बताया जा रहा है उनके खिलाफ मधेपुरा के कुमारखंड थाना कांड संख्या 9/89 दर्ज था जिसको लेकर कोर्ट ने वारंट जारी किया है. ये समन मार्च 22 को 2021 में न्यायालय द्वारा जारी किया गया है. मधेपुरा पुलिस कुमारखंड थानाध्यक्ष ने इसकी पुष्टि की है कि मधेपुरा पुलिस पटना जा रही है और उनको पटना से मधेपुरा लाया जाएगा.


इसी बीच उनकी पत्नी और सुपौल की पूर्व सांसद रंजीत रंजन ने एक बड़ा बयान दिया है. रंजीत रंजन ने पप्पू यादव की जान को खतरा बताया है. उधर पुलिस कस्टडी से पप्पू यादव ने भी इसी बात दोहराया है और कहा कि सरकार उन्हें मारना चाहती है. पप्पू यादव की गिरफ़्तारी के बाद मीडिया से बातचीत में उनकी पत्नी रंजीत रंजन ने कहा कि "पप्पू यादव लगातार अपने घर परिवार को छोड़कर जरूरतमंदों की मदद कर रहे थे. ये पूरी दुनियां देख रही थी. जो हालात देश में और खासकर बिहार में है. उसे देखते हुए जनप्रतिनिधि होने के नाते आप लोगों की मदद करते हैं." 


पप्पू यादव की पत्नी ने आगे कहा कि "एक साजिश के तहत पप्पू यादव को गिरफ्तार किया गया है. उन्हें गांधी मैदान थाना में गिरफ्तार कर रखा गया है. कहा जा रहा है कि लॉकडाउन के उल्लंधन का आरोप लगाकर गिरफ्तार किया गया है. उन्हें जेल ले जाने की तैयारी हो रही है. बिहार में एनडीए सरकार जो कर रही है, ये बहुत गलत है. पप्पू यादव के साथ गिरफ़्तारी के अंदर अगर कुछ भी गलत होता है, तो उसका जिम्मेदार बिहार सरकार होगी. मुझे पूरा शक है कि नीतीश सरकार गिरफ़्तारी के नाम पर षड्यंत्र रचकर जो कर रही है, उससे उनकी जान को पूरा ख़तरा है."