पनोरमा स्पोर्ट्स सीजन 6: पूर्णिया जिला स्कूल एकलव्य सेंटर खेल परिसर में फुटबॉल प्रतियोगिता का आगाज, चरम पर खिलाड़ियों का उत्साह

पनोरमा स्पोर्ट्स सीजन 6: पूर्णिया जिला स्कूल एकलव्य सेंटर खेल परिसर में फुटबॉल प्रतियोगिता का आगाज, चरम पर खिलाड़ियों का उत्साह

PURNEA: पनोरमा ग्रुप के द्वारा आयोजित पनोरमा स्पोर्ट्स सीजन -6 का दूसरे और तीसरे चरण के फुटबॉल प्रतियोगिता के महाकुंभ की रविवार से शुरुआत हो रही है। अंडर 16 बालक वर्ग फुटबॉल और ओपन टू ऑल फुटबॉल प्रतियोगिता जिला स्कूल एकलव्य सेंटर खेल मैदान परिसर में हो रही है।


खेल प्रेमियों ने पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा को छोटे-छोटे बच्चों को फुटबॉल एवं क्रिकेट प्रतियोगिता में खेलने का अवसर देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि संजीव मिश्रा बचपन से लेकर पचपन तक के खिलाड़ियों को बेहतरीन अवसर दे रहे हैं और खेलों के क्षेत्र में बहुत बड़ा कदम उठाया हैं।


ईस्ट जोन के पूर्व चेयरमैन और क्रिकेट प्रशिक्षक हरिओम झा ने कहा कि पनोरमा स्पोर्ट्स -6 युवा पीढ़ी खिलाड़ियों के लिए बेहतरीन अवसर है। पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा युवा खिलाड़ियों के लिए विभिन्न खेलों क्षेत्र में बेहतरीन प्रदर्शन करने का अवसर दे रहे हैं, जो काबिले तारीफ है।


फुटबॉल अंडर 16 बालक वर्ग प्रतियोगिता:-

=================

16 अक्टूबर 2023

=============

1. यू टी हाई स्कूल काझा बनाम सेंट पीटर्स हिंदी मीडियम स्कूल

2. जिला स्कूल एकलव्य सेंटर बनाम सेंट थॉमस स्कूल मुंशी बारी

3. यू टी हाई स्कूल काझा बनाम विद्या बिहार आवासीय विद्यालय परोड़ा

=================

फुटबॉल प्रतियोगिता ओपन टू ऑल:-

=================

16 अक्टूबर 2023

ग्रुप "ए"

1. सेंट मोसेस इंग्लिश स्कूल बनाम कुमर घाट सहरसा

2. विद्या विहार आवासीय विद्यालय परोड़ा बनाम आदिवासी यूनाइटेड

ग्रुप  "बी"

3. इलेवन स्टार दिविरा बाजार बनाम बालक इलेवन

4. बी. एस. टी.सी. सी कसबा बनाम बी. बी. टी हरदा के बीच मुकाबला खेला जाएगा।    

मैच रेफरी की भूमिका निभा रहे हैं:- अजीत सिंह, रजनीश पाण्डेय, रामसेवक रमण, अभिषेक मिश्रा, राजेश मूर्म, हषित आनंद एवं रजनीश कुमार।