'पलटूराम ने प्रधानमंत्री बनने के लिए जनादेश के साथ खिलवाड़ किया' शाह के निशाने पर लालू-नीतीश

'पलटूराम ने प्रधानमंत्री बनने के लिए जनादेश के साथ खिलवाड़ किया' शाह के निशाने पर लालू-नीतीश

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने लालू- नीतीश पर जोरदार हमला बोला। सीएम नीतीश को निशाने पर लेते हुए शाह ने कहा कि पलटूराम ने प्रधानमंत्री बनने के लिए जनादेश के साथ खिलवाड़ किया और 


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि नीतीश को इंडिया गठबंधन का संजोयक नहीं बनाया गया, इसलिए अब वे वहां से निकलना चाहते हैं लेकिन उन्हें रास्ता नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने लालू के जंगलराज से बचने के लिए बीजेपी को वोट दिया लेकिन पलटूराम ने पलटी मारकर जनादेश को तोड़ दिया। पलटूराम ने प्रधानमंत्री बनने के लिए जनादेश का द्रोह किया। आने वाले समय में बिहार जंगल राज और पलटू राम से मुक्त हो।


अमित शाह ने कहा कि मैं पलटू बाबू को कहने आया हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ने पिछले 9 साल में देश से आतंकवाद को समाप्त करने का काम किया है। शाह ने कहा कि आरजेडी और जेडीयू जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के पक्ष में नहीं थे और कहते थे कि धारा 370 हटेगी, तो खून की नदियां बहेंगी लेकिन किसी को कंकड़ फेंकने तक की हिम्मत नहीं की। देश से आतंकवाद पूरी तरह से खत्म किया जाएगा।