पाकिस्तान के लिए वर्ल्ड कप का आज आखिरी मैच! X पर ट्रेंड कर रहा BYE_BYE_PAKISTAN

पाकिस्तान के लिए वर्ल्ड कप का आज आखिरी मैच! X पर ट्रेंड कर रहा BYE_BYE_PAKISTAN

DESK: वर्ल्ड कप 2023 का 44वां मैच इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा है। इस मैच को पाकिस्तान के लिए वर्ल्ड कप का आखिरी मैच माना जा रहा है। जिसके कारन X पर #BYE_BYE_PAKISTAN ट्रेंड कर रहा है। 


दरअसल, पाकिस्तान की तरफ से खेले गए 8 मैचों में से पाक टीम को सिर्फ 4 मैचों में ही जीत मिली है। जिसके बाद टीम 5वें स्थान पर बनी हुई है। वही चौथे स्थान पर रही न्यूज़ीलैण्ड ने 9 मैच खेले हैं। जिसमें से उसने 5 में जीत हांसिल की है। पाकिस्तान अगर यह मैच जीत जाता है तो उसके भी पॉइंट्स न्यूज़ीलैण्ड के बराबर हो जाएगा लेकिन पाकिस्तान का रन रेट न्यूज़ीलैण्ड से करीब आधे से भी काम है। जिसके कारण अगर पाकिस्तान की टीम जीत भी जाती है तो उसे इंग्लैंड से भारी अंतर से जितना होगा।


वहीं इंग्लैंड की टीम चैंपियंस ट्रॉफी में अपनी सीट पक्की करने के लिए खेल रही है। इंग्लैंड 2019 की विजेता टीम रह चुकी है। इस टूर्नामेंट में टीम का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। खेले गए 8 मैचों में से सिर्फ  2 में ही जीत हासिल कर सकी है। जिसके कारण टीम अंकतालिका में 7वें स्थान पर है। बता दें कि विश्व कप का आखिरी लीग मैच इंडिया और नीदरलैंड के बीच 11 नवंबर को खेला जायगा। वहीं 15 और 16 नवंबर को सेमीफाइनल और 19 को दो टीमों के बीच फाइनल मुकाबला खेला जायगा।