नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस हादसा को लेकर सम्राट चौधरी ने जताया दुःख, कहा - दुर्घटनाग्रस्त यात्रियों के साथ खड़ा है पूरा BJP परिवार

नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस हादसा को लेकर सम्राट चौधरी ने जताया दुःख, कहा - दुर्घटनाग्रस्त यात्रियों के साथ खड़ा है पूरा BJP परिवार

BUXAR : बिहार में दिल्ली से गुवाहाटी जा रही नॉर्थ-ईस्ट एक्सप्रेस (12506) बुधवार की रात हादसे का शिकार हो गई। ट्रेन की सभी 21 बोगियां पटरी से उतर गईं, जिनमें एसी-3 टियर की दो बोगियां पलट गईं। इस हादसे में 4 यात्रियों की मौत हुई है, जिनमें दो पुरूष, एक महिला और एक बच्ची (5) शामिल है। यह हादसा बक्सर-आरा के बीच रघुनाथपुर स्टेशन के पास रात में 10 बजे हुई है जिनमें एसी-3 टियर की दो बोगियां पलट गईं। इस हादसे में 6 यात्रियों की मौत हुई है, जिनमें तीन पुरूष, एक महिला और एक बच्ची (5) शामिल है। इसके बाद अब इस हादसे को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी की प्रतिक्रिया सामने आयी है। 


मिली जानकारी के अनुसार, बक्सर के रघुनाथपुर में  हुई रेल दुर्घटना अत्यंत ही पीड़ादायक है। इस दुर्घटना में करीब सौ यात्रियों के हताहत होने की  सूचना  दुःखद है। रेलवे पूरी तरह से राहत और बचाव कार्य में जुट गया है। भाजपा के नेता एवं स्थानीय कार्यकर्ता योद्धा फौरी तौर पर राहत और बचाव कार्य में जुट कर पीड़ितों को यथा शीघ्र मदद पहुंचाने में  जुट गए हैं। इस आपदा की घड़ी में बिहार बीजेपी का पूरा परिवार सभी दुर्घटनाग्रस्त यात्रियों व उनके परिजनों के साथ है।


बताया जा रहा है कि, बक्सर से चलते ही रघुनाथ स्टेशन के पास ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 100 से ज्यादा लोग घायल हैं। जिस वक्त ये हादसा हुआ, उस वक्त रेल की स्पीड 110-120 किमी/घंटा थी। ट्रेन की पहले बोगी में सवार आरा के बाबू बाजार निवासी अशोक ने बताया कि वह और उनके साथ आरा के ही सामाजिक कार्यकर्ता मंगलम की मां समेत तीन लोग रात करीब साढ़े आठ बजे विंध्याचल से सवार हुए थे। रात साढ़े नौ बजे अचानक जोरदार आवाज के साथ ट्रेन लड़खड़ाने लगी। आगे की बोगियां दुर्घटनाग्रस्त हो गईं। उनके साथ की महिला को पैर व सिर में मामूली चोट है। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही मंगलम चारपहिया वाहन लेकर हादसास्थल पर पहुंचे और अपनी मां समेत साथ रहे आरा के लोगों को गाड़ी से लाये।