नोखा के सांख्यिकी पदाधिकारी ने फांसी लगाकर की सुसाइड, 6 माह पहले की थी दूसरी शादी

नोखा के सांख्यिकी पदाधिकारी ने फांसी लगाकर की सुसाइड, 6 माह पहले की थी दूसरी शादी

SASARAM:  नोखा में प्रखंड सांख्यिकी पदाधिकारी रंजीत कुमार ने अपने किराए के आवास में फांसी लगाकर सुसाइ कर ली. घटना नोखा थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के पास की है. रंजीत ने दो शादी की थी. बताया जा रहा है कि पारिवारिक विवाद में ही रंजीत ने सुसाइड की है. फिलहाल घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस जांच में जुटी है.

6 माह पहले की थी दूसरी शादी

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रंजीत ने पारिवारिक विवाद में सुसाइड किया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा फिलहाल कमरे को सील कर दिया गया है. मृतक रंजीत कुमार जहानाबाद के रहने वाले थे. उनके परिजनों के आने का इंतजार किया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार रंजीत कुमार ने दो शादियां की थी तथा पहली पत्नी से विवाद चल रहा था. मात्र 6 माह माह ही उन्होंने दूसरी शादी की थी. वह नोखा में किराए के मकान में अकेले रहते थे.

2014 में बने थे अधिकारी

रंजीत ने 2014 में ही बिहार प्रशासनिक सेवा ज्वाइन किया था. मंगलावर को कार्तिक पूर्णिमा को लेकर छुट्टी थी. इसलिए ज्यादातर लोग प्रखंड मुख्यालय में उपस्थित नहीं थे. आज नोखा प्रखंड के अन्य पदाधिकारी जब लौटे तो पता चला कि प्रखंड सांख्यिकी पदाधिकारी रंजीत कुमार के आवास का कमरा बंद है. सफाई करने आने वाली महिला ने जब दरवाजा बंद देखा, तो अगल-बगल में रह रहे लोगों को सूचना दी. लोगों ने जब दरवाजा किसी तरह खोला तो रंजीत कुमार को छत के कुंडी से झूलता देख हतप्रभ हो गए. नोखा के बीडीओ ने बताया कि एक ही मकान में अलग-अलग कमरों में प्रखंड के कई पदाधिकारी रहते हैं. उसी एक कमरे में उन्होंने फांसी लगा ली. फिलहाल पुलिस परिजन के आने के इंतजार में है. उसके बाद ही और खुलासा होने की संभावना है.